शादी में खाना पड़ गया भारी! 43 लोग की फूड पॉइजनिंग से बिगड़ी तबीयत, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

उमेश रेवलिया

26 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 26 2023 8:06 AM)

Khargone News: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के एक शादी समारोह में फ्रूट कस्टर्ड खाना लोगों भारी पड़ गया. इस कस्टर्ड को खाने की वजह से 43 लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए. हालत बिगड़ने के बाद तुरंत 25 लोगों को एंबुलेंस बुलाकर भर्ती कराना पड़ा. इसके बाद धीरे-धीरे कर 43 लोग इलाज के लिए […]

Khargone, Madhya Pradesh, Khargine News, Wedding

Khargone, Madhya Pradesh, Khargine News, Wedding

follow google news

Khargone News: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के एक शादी समारोह में फ्रूट कस्टर्ड खाना लोगों भारी पड़ गया. इस कस्टर्ड को खाने की वजह से 43 लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए. हालत बिगड़ने के बाद तुरंत 25 लोगों को एंबुलेंस बुलाकर भर्ती कराना पड़ा. इसके बाद धीरे-धीरे कर 43 लोग इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचे. आधी रात से पीड़ितों का अस्पताल पहुंचने का सिलसिला सुबह 4 बजे तक जारी रहा. फिलहाल सभी की हालत स्थिर है और इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें...

खरगोन में सनावद रोड स्थित न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मोहन लाल के यहां शादी का रिसेप्शन था. जानकारी के मुताबिक जानकारी के मुताबिक इस रिसेप्शन के कार्यक्रम में कई चीजों के साथ फ्रूट कस्टर्ड खाने की वजह से कुछ लोगों की तबियत खराब हो गई. रात करीब साढ़े 12 बजे के बाद कुछ लोगों को उल्टी-दस्त की शिकायत हुई. पहले लोगों ने इसे सीरियस नहीं लिया, लेकिन जब तकलीफ बढ़ी तो सभी को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया.

ये भी पढ़ें: विश्वास सारंग की कार हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे मंत्री; डिवाइडर से टकराकर 200 मीटर घिसटी गाड़ी

उल्टी-दस्त और पेट दर्द की शिकायत
जिला अस्पताल में मौके पर मौजूद डॉक्टर बीएस चौहान का कहना है कि रात में उल्टी दस्त और पेट दर्द के शिकार की शिकायत लेकर लोग आए थे. धीरे-धीरे इनकी संख्या 43 हो गई. . शादी के कार्यक्रम में कुछ गलत खाने से सबको उल्टी-दस्त की शिकायत हुई. अभी हालत स्थिर है. कुछ लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है, कुछ का इलाज जारी है.

सुबह तक तक चला मरीजों के आने का सिलसिला
रिसेप्शन में पहुंचे सोनीपुरा के रहने वाले ओम प्रकाश पाटीदार का कहना है कि खाना खाने के बाद अचानक सभी को उल्टी-दस्त और पेट दर्द की शिकायत होने लगी. इसके बाद एंबुलेंस बुलाकर 25 लोगों को एडमिट कराना पड़ा. आधी रात से पीड़ितों का अस्पताल पहुंचने का सिलसिला सुबह 4 बजे तक जारी रहा. शादी समारोह में खाना खाने वाले कुल 43 लोग अस्पताल में भर्ती थे. डॉक्टर्स की की टीम रातभर इलाज में लगी रही.

    follow google newsfollow whatsapp