गुना: सिंधिया समर्थक विधायक ने लाड़ली बहना योजना का श्रेय केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिया!

विकास दीक्षित

• 02:23 PM • 05 Mar 2023

MP POLITICAL NEWS: गुना में सिंधिया समर्थक बीजपी विधायक ने रविवार को लांच की गई लाड़ली बहना योजना का श्रेय केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिया. गुना में योजना की लांचिंग को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें प्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया भी मौजूद थे. कार्यक्रम में भाजपा विधायक गोपीलाल […]

Ladli Behna Yojana CM Shivraj Singh Chouhan Jyotiraditya Scindia guna news

Ladli Behna Yojana CM Shivraj Singh Chouhan Jyotiraditya Scindia guna news

follow google news

MP POLITICAL NEWS: गुना में सिंधिया समर्थक बीजपी विधायक ने रविवार को लांच की गई लाड़ली बहना योजना का श्रेय केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिया. गुना में योजना की लांचिंग को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें प्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया भी मौजूद थे. कार्यक्रम में भाजपा विधायक गोपीलाल जाटव ने मंच से बयान देते हुए कहा कि ‘लाडली बहना योजना का पूरा श्रेय हमारे महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया को जाता है. यदि कमलनाथ सरकार होती तो क्या ये दिन देखने को मिलता’.

यह भी पढ़ें...

गोपीलाल जाटव को सिंधिया के समर्थक विधायकों में गिना जाता है. गुना में आयोजित हुए कार्यक्रम में उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान की कम और केंद्रीय मंत्री सिंधिया की इस मामले में ज्यादा तारीफ की. विधायक ने कहा कि कांग्रेस को छोड़कर सिंधिया जी के साथ बीजेपी ज्वॉइन करना सही निर्णय साबित हुआ. 

विधायक गोपीलाल जाटव ने कहा कि’ ऐसा नहीं करते तो महिलाओं के लिए इस क्रांतिकारी फैसले के सहयोगी नहीं बन पाते. भाजपा जैसी पार्टी में आकर गौरवान्वित महसूस करते हैं. यह काम पहले कर लेना था लेकिन देर आये दुरुस्त आए’. पूरे कार्यक्रम में विधायक गोपीलाल जाटव सिर्फ सिंधिया की तारीफ करते रहे. यहां तक की लाड़ली बहना योजना लाने के लिए भी उन्होंने सिंधिया को ही श्रेय देते हुए बधाई तक दे डाली.

MP के पंचायत मंत्री सिसोदिया का छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव को ऑफर, ‘कांग्रेस छोड़ BJP ज्वॉइन करें’

पंचायत मंत्री ने सीएम को गाना गाकर बधाई दी
प्रदेश के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान को बधाई दी. पंचायत मंत्री ने सीएम को बधाई देने गाना भी गाया. उनके जन्मदिन के लिए पंचायत मंत्री ने गाना गाया “बार बार दिन ये आए, बार बार दिल ये गए ,तू जिये हजारों साल है मेरी ये आरज़ू ..हैप्पी बर्थडे टू यू”.  मंत्री के साथ बीजेपी महिला मोर्चा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने भी साथ दिया. बीजेपी महिला मोर्चा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के जन्मदिन पर केक काटकर पंचायत मंत्री को खिलाया.

    follow google newsfollow whatsapp