प्रवीण तोगड़िया ने की लव जिहाद पर कानून बनाने की मांग, बोले- फिल्म नहीं कानून बनाने की जरूरत

राजेश भाटिया

• 02:41 AM • 12 May 2023

Betul News: बैतूल में त्रिशूल दीक्षा कार्यक्रम में शामिल होने पहुचे अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक हिंदू नेता प्रवीण तोगड़िया ने द केरला स्टोरी फ़िल्म पर तंज कसते हुए कहा कि अब लव जिहाद पर के खिलाफ कानून बनाए. जिससे ऐसी फिल्म बनाने की स्थिति ना बनें. आमला में आयोजित हिंदू सम्मेलन में भाग लेने […]

Praveen Togadia demanded to make law on love jihad, said – need to make law not film

Praveen Togadia demanded to make law on love jihad, said – need to make law not film

follow google news

Betul News: बैतूल में त्रिशूल दीक्षा कार्यक्रम में शामिल होने पहुचे अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक हिंदू नेता प्रवीण तोगड़िया ने द केरला स्टोरी फ़िल्म पर तंज कसते हुए कहा कि अब लव जिहाद पर के खिलाफ कानून बनाए. जिससे ऐसी फिल्म बनाने की स्थिति ना बनें. आमला में आयोजित हिंदू सम्मेलन में भाग लेने आए प्रवीण तोगड़िया ने ‘द केरला स्टोरी’ पर कहा कि फिल्म बनाते रहेंगे या ऐसी फिल्म बनाना ही न पड़े, ऐसी स्थिति खड़ी करेंगे. लव जिहाद की फिल्म बनाना अर्थात रोग दिखाना है.

यह भी पढ़ें...

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि अब फिल्म दिखाते हैं इसका मतलब है कि हम रोग दिखाने का महत्व है कि रोग खड़ा ही न हो, इसका महत्व है. इसलिए लव जिहाद का भोग बनने वाली बहन-बेटियों को बचाने के लिए लव जिहाद के खिलाफ देश में कानून बने ताकि देश में केरला स्टोरी जैसी फिल्म बनाने की स्थिति ही न आए.

लव जिहाद पर कानून बनाने की मांग
लव जिहाद पर बनी फिल्म द केरला स्टोरी पर उनसे सवाल किया तो प्रवीण तोगड़िया ने जवाब में कहा कि ये फ़िल्म बनाते रहेंगे या ऐसी फिल्म बनानी ना पड़े ऐसी स्थिति खड़ी करेगें. लव जिहाद पर फिल्म बनाना अर्थात रोग दिखाना तो रोग दिखाना महत्व का है या रोग खड़ा ना हो वह महत्व का है. इसलिए लव जिहाद की भूख बनने वाली बहन बेटियों को बचाने के लिए लव जिहाद के विरोध में देश में कानून बने ताकि देश में फिर केरला स्टोरी बनाने की स्थिति ना आए. लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाओ हम लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने का अभियान केरला फिल्म के साथ-साथ चलाने वाले हैं.

देश में खोले जा रहे एक लाख हनुमान चालीसा केंद्र
प्रवीण तोगड़िया ने ये भी बताया कि अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल समृध्द हिंदू, सुरक्षित हिंदू ,सम्मान युक्त हिंदू का देशव्यापी अभियान चला रहे हैं. इस अभियान में सुरक्षित हिंदू में भारत में कोई गरीब हिन्दू भूखा ना सोए इसलिए हर महीने गरीब हिंदू को मुफ्त में अनाज दिया जा रहा है. अभी तक 1 लाख घरों में अनाज बांटा गया है. एक मुट्ठी अनाज एकत्रित किया जाता है. इसके साथ ही देश में एक लाख हनुमान चालीसा केंद्र खोले जा रहे हैं. एक हनुमान चालीसा केंद्र से 100 घरों में अनाज की थैली बाटी जाएंगी.

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री के सामने दंडवत नहीं हुए सिंधिया तो सोशल मीडिया पर हुए ट्रॉल

    follow google newsfollow whatsapp