केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे की संदिग्ध मौत, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज

अनुज ममार

01 May 2023 (अपडेटेड: May 1 2023 4:24 AM)

Madhya Pradesh: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के भतीजे मणि नागेंद्र सिंह पटेल उर्फ मोनू पटेल का बंद कमरे में अचानक निधन हो गया. वह नरसिंहपुर के विधायक और मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यमंत्री जालम सिंह पटेल का बेटा था. पहली दृष्टि में ये मामला हार्ट अटैक का मालूम पड़ता है, डॉक्टरों के मुताबिक कोई जहरीला […]

Madhya Pradesh, MP News, Death, Murder, Narsinghpur

Madhya Pradesh, MP News, Death, Murder, Narsinghpur

follow google news

Madhya Pradesh: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के भतीजे मणि नागेंद्र सिंह पटेल उर्फ मोनू पटेल का बंद कमरे में अचानक निधन हो गया. वह नरसिंहपुर के विधायक और मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यमंत्री जालम सिंह पटेल का बेटा था. पहली दृष्टि में ये मामला हार्ट अटैक का मालूम पड़ता है, डॉक्टरों के मुताबिक कोई जहरीला पदार्थ भी मौत का कारण हो सकता है. फिलहाल पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

यह भी पढ़ें...

रोज की तरह मोनू पटेल आज दोपहर में करीब 1 बजे अपने रूम में था, लेकिन साम 6 बजे तक बाहर नहीं आया. कोई हलचल नहीं होने पर परिवार वालों को शंका हुई. इसके बाद दरवाजा खोला तो मोनू बिस्तर पर मृत पाया गया. उसके बाद उसे अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टर ने मृत्यु की पुष्टि कर दी.

अस्पताल में उमड़ी समर्थकों की भीड़
बेटे की मौत की खबर मिलने पर नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटेल अस्पताल पहुंचे. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल भी पूरे परिवार के साथ अस्पताल पहुंचे. केंद्रीय मंत्री के भतीजे और नरसिंहपुर विधायक के बेटे की मृत्यु की खबर धीरे-धीरे फैल गई. इससे समर्थकों की भारी भीड़ शासकीय अस्पताल गोटेगांव में पहुंचने लगी. पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए अस्पताल का दरवाजा बंद कर दिया. जानकारी के मुताबिक आज मणि रत्नम पटेल का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप
मणि नागेंद्र पटेल विधायक जालम सिंह का इकलौता पुत्र था. मोनू की शादी हो चुकी थी, लेकिन पत्नी से एक-दो साल के बाद नहीं बनी थी और पत्नी अलग रह रही थी. मोनू पटेल के ऊपर पत्नी द्वारा गंभीर आरोप लगाए गए थे, वह जेल की यात्रा भी कर चुका है. अभी हाल ही में करीब एक हफ्ते जेल में रहा था और रिहा होने के बाद घर आया था.

स्वस्थ थी हालत
बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले केरपानी में 1842 की क्रांति के महानायकों का भव्य आयोजित गौरव दिवस हुआ था, जहां केंद्रीय मंत्री पहलाद सिंह पटेल तेलंगाना के विधायक टी राजा भी शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम की पूरी व्यवस्थाएं मोनू पटेल द्वारा संभाली गई थी और मंच पर टी राजा का स्वागत किया गया था. तब अच्छे भले स्वस्थ थे. मणि नागेंद्र पटेल विधायक के इकलौते बेटे थे. उनकी मौत पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी दुख जताया है.

ये भी पढ़ें: इंदौर: गाड़ी टकराने के मामूली विवाद में चाकू से युवक पर किए ताबड़तोड़ कई वार, मौके पर ही मौत

    follow google newsfollow whatsapp