रजिस्ट्री के लिए सब रजिस्ट्रार ने मांगी घूस, बोला-रेट फिक्स है; ऐसे खुली सारी पोल

Corruption News: विदिशा जिले में घूसखोरी के कांड का भंडाफोड़ हुआ है. इन दिनों सोशल मीडिया पर घूसखोरी का ये वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें रजिस्ट्री करवाने के लिए विदिशा में स्थित तहसील नटेरन का उप पंजीयक घूस लेते हुए दिखाई दे रहा है. मामले के सामने आने के बाद वरिष्ठ जिला पंजीयक ने […]

Corruption, Bribe, Vididsha, MP NEws, Madhya Pradesh

Corruption, Bribe, Vididsha, MP NEws, Madhya Pradesh

follow google news

Corruption News: विदिशा जिले में घूसखोरी के कांड का भंडाफोड़ हुआ है. इन दिनों सोशल मीडिया पर घूसखोरी का ये वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें रजिस्ट्री करवाने के लिए विदिशा में स्थित तहसील नटेरन का उप पंजीयक घूस लेते हुए दिखाई दे रहा है. मामले के सामने आने के बाद वरिष्ठ जिला पंजीयक ने कार्रवाई करते हुए आरोपी उप पंजीयक को हटा दिया है.

यह भी पढ़ें...

वीडियो में दिखाई देता है कि एक शख्स रजिस्ट्री करवाने के लिए सब रजिस्टार के पास जाता है. इस पर सब रजिस्ट्रार उससे रिश्वत की मांग करता है. इसके बाद वह रिश्वत का रेट बताते हुए भी नजर आता है. रजिस्ट्री करवाने के लिए शख्स कहता है कि मैं तो सिर्फ 500 रुपये ही दे पाउंगा. इस पर आरोपी सब रजिस्ट्रार भड़क उठता है और कहता है कि रेट फिक्स है. छोटी रजिस्ट्री हो या फिर बड़ी. न छोटी के कम और न ही बड़ी के ज्यादा लिए जाते हैं.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस-16 विनर MC Stan के लाइव कॉन्सर्ट में हंगामा, करनी सेना के विरोध के बाद जो हुआ, उसे जान चौक जाएंगे आप

एडवोकेट ने बनाई वीडियो
आरोपी रजिस्ट्रार दीपक अग्रवाल है. लटेरी निवासी एडवोकेट विनोद कुशवाह रजिस्ट्री करवाने के लिए तहसील नटेरन पहुंचे थे. उसी दौरान नटेरी के सब रजिस्टार दीपक अग्रवाल ने उनसे घूस की मांग की. विनोद कुशवाह ने आरोपी का खुलासा करने के लिए चुपके से वीडियो बना ली और इस सारे मामले की पोल खोल दी. इसके बाद ये सारा मामला सामने आया और आरोप उप पंजीयक दीपक अग्रवाल के ऊपर कार्रवाई की गई.

इस पूरे मामले का खुलासा होने के बाद जिला पंजीयक (डिस्ट्रिक्ट रजिस्ट्रार) ने आरोपी सब रजिस्टार को हटाकर भोपाल अटैच कर दिया है. उनकी जगह पर गंजबासौदा तहसील के उप पंजीयक ओम प्रकाश श्रीवास्तव आगामी आदेश तक नटेरन का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है.

    follow google newsfollow whatsapp