महेश्वर: नर्मदा में नहाते हुए फोटो खिंचवा रहा था युवक, डूबने से हो गई मौत

उमेश रेवलिया

• 03:40 AM • 28 May 2023

Khargone News: महेश्वर में नर्मदा घाट पर बड़ा हादसा हो गया. नर्मदा स्नान के लिए दोस्तों के साथ आए एक युवक की डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक नर्मदा में डुबकी लेते हुए फोटो खिंचवा रहा था, इसी दौरान डूबने से उसकी मौत हो गई. मौत के बाद से उसके […]

mptak
follow google news

Khargone News: महेश्वर में नर्मदा घाट पर बड़ा हादसा हो गया. नर्मदा स्नान के लिए दोस्तों के साथ आए एक युवक की डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक नर्मदा में डुबकी लेते हुए फोटो खिंचवा रहा था, इसी दौरान डूबने से उसकी मौत हो गई. मौत के बाद से उसके दोस्त मौके से फरार हो गए, इसके बाद गोताखोरों ने शव को नदी से बाहर निकाला.

यह भी पढ़ें...

आजकल हर जगह फोटो खिंचवाने का चलन है, लेकिन फोटो के चक्कर में एक नौजवान युवक की जान चली गई. महेश्वर में नर्मदा स्नान के दौरान एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई. इंदौर निवासी युवक अपने दोस्तों के साथ महेश्वर घूमने आया था. बताया जा रहा है कि उसने नर्मदा में स्नान के दौरान दोस्त को मोबाइल देकर तस्वीर निकालने के लिए कहा था, लेकिन वह डुबकी लगाने के बाद बाहर नहीं आया.

तस्वीर लेने के लिए लगाई डुबकी
महेश्वर के प्रसिद्ध अहिल्या घाट पर घूमने और स्नान करने के लिए इंदौर निवासी 22 वर्षीय हर्ष कश्यप अपने दोस्तों के साथ महेश्वर पहुंचा था. दोस्तों के साथ अहिल्या किला और अन्य स्थान देखने के बाद नर्मदा नदी में स्नान के लिए उतर गया. शाम का वक्त था, इस दौरान हर्ष ने अपने दोस्त को मोबाइल देकर डुबकी लगाते हुए तस्वीर लेने के लिए कहा. जैसे ही उसने डुबकी लगाई, काफी देर तक वो बाहर नहीं आया. इस दौरान उसके दोस्त घबरा कर भाग गए. घाट पर मौजूद लोगों ने सूचना दी, इसके बाद पुलिस और गोताखोर घाट पर पहुंचे. काफी देर सर्चिंग के बाद हर्ष का शव बाहर निकाला जा सका.

फोटो- सर्चिंग करते हुए गोताखोर

गोताखोरों ने मृतक हर्ष का शव नर्मदा नदी से बाहर निकाला. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. स्वास्थ्य केंद्र में परीक्षण के दौरान डॉक्टर आशीष राठौड़ ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि युवक को मृत अवस्था में ही अस्पताल लाया गया है.

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश की इस अदालत ने 12 साल पुराने हत्याकांड में 33 लोगों को दिया आजीवन कारावास

    follow google newsfollow whatsapp