शबरी महोत्सव के जरिए बीजेपी करेगी आदिवासियों को साधने की कोशिश, जुटेंगे सवा लाख कोल आदिवासी

योगीतारा दूसरे

23 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 23 2023 11:06 AM)

Satna News: मध्य प्रदेश के सतना में शबरी महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. इसमें गृहमंत्री अमित शाह शिरकत करेंगे. शाह के दौरे को देखते हुए प्रशासन की तरफ से चाक चौबंद किए गए है. जानकारी के मुताबिक, सतना में शबरी माता जन्म जयंती समारोह का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में […]

Mpnews, amitshah, cmshivraj, satnanews

Mpnews, amitshah, cmshivraj, satnanews

follow google news

Satna News: मध्य प्रदेश के सतना में शबरी महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. इसमें गृहमंत्री अमित शाह शिरकत करेंगे. शाह के दौरे को देखते हुए प्रशासन की तरफ से चाक चौबंद किए गए है. जानकारी के मुताबिक, सतना में शबरी माता जन्म जयंती समारोह का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में देश के गृहमंत्री अमित शाह शिरकत करेंगे.शाह कार्यक्रम से पहले मैहर मां शारदा के दर्शन कर पूजा अर्चना भी करेंगे. गृहमंत्री ढाई सौ करोड़ की लागत से बने शासकीय मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन भी करेंगे.

यह भी पढ़ें...

विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में जनजातियों को साधने के लिए बीजेपी की तैयारी तेजी से चल रही है. इसी सिलसिले में केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह 24 फरवरी मध्यप्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. यहां अमित शाह मैहर वाली माता शारदा के दर्शन के साथ ही कोल जनजाति महाकुंभ में शामिल होंगे. इस आयोजन में करीब सवा लाख आदिवासियों के जुटने की संभावना है.

ये भी पढ़ें: मदिरा प्रदेश के बयान पर हंगामा; अब कमलनाथ बोले- मैं क्या, ये तो उमा भारती कह रही हैं..?

4 हजार पुलिस जवानों की तैनाती
24 फरवरी को होने वाले इस आयेाजन में केंद्रीय गृहमंत्री 3 स्तरीय सुरक्षा घेरे में रहेंगे. सुरक्षा की कमान सीआरपीएफ के हाथों में होगी.दूसरे घेरे में एसएएफ और बाहरी घेरे में कड़ी सुरक्षा की जिम्मेदारी एमपी पुलिस के पास होगी. पूरे सुरक्षा इंतेजाम में करीब 4000 सुरक्षाकर्मी मोजूद रहेंगे. विशेष सशस्त्र बल की 20 कंपनी भी तैनात रहेंगी. इसके अलावा 6 डीआईजी, 14 अतिरिक्त आईपीएस ऑफिसर, 35 एडिशनल एसपी, 100 डीएसपी और 100 इंस्पेक्टरों को तैनात किया गया है.

कुमार विश्वास के बयान की MP के नेता प्रतिपक्ष ने की तारीफ
उज्जैन में राम कथा के दौरान आरएसएस को लेकर कुमार विश्वास द्वारा की गई टिप्पणी ने विवाद का रूप ले लिया है. बीजेपी के नेता कुमार विश्वास की इस टिप्पणी का विरोध कर रहे हैं और राम कथा नहीं चलने देने की भी बाते कर रहे हैं. जिसे लेकर कुमार विश्वास भी ऐसी बातें बोलने वाले बीजेपी नेताओं को सद्बुद्धि देने की बात कह चुके हैं. इस विवाद में अब नई एंट्री की है कांग्रेस दिग्गज और मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने. डॉ. गोविंद सिंह ने कुमार विश्वास की तारीफ करते हुए कहा कि ‘कुमार ने सच कहने का साहस दिखाया’.

पूरी खबर यहां पढें: कुमार विश्वास के बयान की MP के नेता प्रतिपक्ष ने की तारीफ, बोले ‘कुमार ने सच कहने का साहस दिखाया’

    follow google newsfollow whatsapp