MP Weather: मौसम विभाग ने जारी की तेज बारिश की चेतावनी, 35 जिलों में यलो अलर्ट जारी

एमपी तक

25 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 25 2024 7:13 AM)

MP Weather Update Today: मध्य प्रदेश में पिछले करीब 15 दिनों जारी बारिश का सिलसिला अभी थमता दिखाई नहीं दे रहा है.मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में मध्य प्रदेश के 35 जिलों में बारिश की संभावना जताई है.

MP_weather

MP_weather

follow google news

MP Weather Update Today: मध्य प्रदेश में पिछले करीब 15 दिनों जारी बारिश का सिलसिला अभी थमता दिखाई नहीं दे रहा है. एक ओर जहां प्रदेश के कई इलाकों में भीषण गर्मी देखने को मिल रही है तो वहीं कई इलाकों में बेमौसम बारिश ने किसानों को काफी परेशानियों में डाल दिया है. मौसम विभाग ने भी अगले तीन दिनों के लिए अलर्ट जारी किया है. वहीं, कई इलाकों में विभिन्न हिस्सों में आंधी के साथ हल्की से मध्यम बारिश देखी जा सकती है.

यह भी पढ़ें...

मौसम विभाग की माने प्रदेश में एक बार फिर मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. यही कारण है कि IMD की तरफ से नया अलर्ट जारी किया गया है. अलर्ट के मुताबिक 24, 25 और 26 अप्रैल को भोपाल, इंदौर, ग्वालियर-जबलपुर समेत 35 जिलों में बारिश की संभावना जताई गई है. इसके साथ ही अनुमान जताया कि प्रदेश के कई इलाकों में ओलावृष्टि भी हो सकती है. 

 

 

इन जिलों में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के अनुसार आज 24 अप्रैल को प्रदेश के भोपाल, शाजापुर, देवास, हरदा, खंडवा, बुरहानपुर, सीहोर, नर्मदापुरम, बैतूल, छिंदवाड़ा में बारिश की संभावना है. 

जबकि कल 25 अप्रैल को भोपाल, हरदा, उज्जैन, पांढुर्णा, सिवनी, मंडला, नरसिंहपुर, रायसेन, दमोह, सागर, विदिशा, अशोकनगर, गुना, श्योपुरकलां, शिवपुरी, निवाड़ी, टीकमगढ़ हरदा, उज्जैन, जबलपुर, नीमच, मंदसौर, रतलाम, झाबुआ, अलीराजपुर, बड़वानी, धार, खरगोन, रतलाम, आगर मालवा, राजगढ़ इन जिलों में बारिश की संभावना जताई गई है. इसके साथ ही इन्हीं जिलों में ओलावृष्टि भी हो सकती है. वहीं, कई इलाकों में विभिन्न हिस्सों में आंधी के साथ हल्की से मध्यम बारिश देखी जा सकती है. 

ये भी पढ़ें: MP Board Result 2024 Topper: 12वीं के टॉपर Jayant Yadav को इस सब्जेक्ट में मिले पूरे 100 नंबर, मार्कशीट कर देगी हैरान

    follow google newsfollow whatsapp