बैतूल: नौकर से शादी करने पत्नी ने करा दी पति की हत्या! पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजेश भाटिया

• 09:58 AM • 05 Feb 2023

BETUL CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के बैतूल में एक पत्नी के अपने ही नौकर से प्रेम संबंध हो गए. जिसके बाद पत्नी ने अपने नौकर से शादी करने की ठानी, लेकिन उसके इन इरादों में बाधा पैदा की उसके पति ने. ऐसे में पत्नी ने पति को ही रास्ते से हटाने की प्लानिंग कर ली. जिसके […]

Betul News Betul Crime News mp news mp crime news

Betul News Betul Crime News mp news mp crime news

follow google news

BETUL CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के बैतूल में एक पत्नी के अपने ही नौकर से प्रेम संबंध हो गए. जिसके बाद पत्नी ने अपने नौकर से शादी करने की ठानी, लेकिन उसके इन इरादों में बाधा पैदा की उसके पति ने. ऐसे में पत्नी ने पति को ही रास्ते से हटाने की प्लानिंग कर ली. जिसके बाद पत्नी ने अपने नौकर की मदद से अपने पति की हत्या करवा दी. पुलिस पड़ताल में मामला खुला और उसके बाद आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. हत्या करने वाला नौकर फिलहाल फरार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके नौकर के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है. फरार नौकर की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला बैतूल जिले के सारणी थाना क्षेत्र के बगडोना इलाके का है. यहां पर 1 फरवरी को एक ढाबे के कमरे से धुआं निकलने की शिकायत पुलिस को मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि एक व्यक्ति की लाश जल रही थी. पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि सिर में चोट लगने के कारण व्यक्ति की मौत हुई है और उसे केमिकल डालकर जलाया गया है. मृतक की शिनाख्त शैलेश साकरे के रूप में हुई. शैलेश इसी ढाबे का मालिक था.

पुलिस ने घटना की जांच शुरू करते हुए सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किए.इन फुटेज में एक व्यक्ति आते हुए और जाते हुए देखा गया. इसका नाम हेमंत बाबरिया था.थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे के अनुसार हेमंत इसी ढाबे में नौकर था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शैलेश की पत्नी के हेमंत बाबरिया से प्रेम संबंध थे. दोनों शादी करना चाह रहे थे. शैलेश ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसके बाद शैलेश की पत्नी और उसके प्रेमी हेमंत ने शैलेश की हत्या का षड्यंत्र रचा.

पति को रास्ते से हटाने पत्नी ने की प्रेमी से जिद
पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस मामले में आरोपी पत्नी हर हाल में अपने पति की हत्या करवाना चाहती थी. उसने इसे लेकर अपने प्रेमी हेमंत से जिद की, कि यदि उसने शैलेश की हत्या नहीं की तो फिर वो उसे भी छोड़कर चली जााएगी. इधर पति से उसका रोज झगड़ा हो रहा था. पति ने आरोपी नौकर को अपने ढाबे की नौकरी से निकाल भी दिया था, जिससे नाराज होकर आरोपी पत्नी अपने मायके चली गई थी. इसके बाद आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी हेमंत ने शैलेष की हत्या की साजिश रची और उसी ढाबे में धोखे से शैलेश के सिर पर भारी डंडे से हमला किया,जिससे वह बेहोश हो गया. आरोप हैं कि उसी हालत में आरोपी नौकर हेमंत ने शैलेश को पेट्रोल डालकर जला दिया. आरोपी हेमंत अभी तक फरार चल रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp