प्रेमिका का दूसरों से बात करना प्रेमी को नहीं आया रास, दी ऐसी खौफनाक सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह

विकास दीक्षित

30 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 30 2024 12:34 PM)

Guna Crime News: गुना में एक और दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है. घटना गुना के धरनावदा थाना क्षेत्र के सुहाया गांव की है. जहां एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का गला दबाकर उसकी जान ले ली.

 गुना में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है

गुना में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है

follow google news

Guna Crime News: गुना में एक और दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है. घटना गुना के धरनावदा थाना क्षेत्र के सुहाया गांव की है. जहां एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का गला दबाकर उसकी जान ले ली. आरोपी की शादी भी युवती के साथ होने वाली थी, लेकिन शादी से पहले उसने युवती के साथ दुष्कर्म कर उसे मौत के घाट उतार दिया. 

यह भी पढ़ें...

लापता युवती कंडों के नीचे मिली

आरोपी युवक रिंकू लोधा और मृतक युवती एक ही गांव में रहते थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया था. परिजनों को लगा कि दोनों की शादी कर देनी चाहिए, लेकिन इसी दौरान लड़की 24 अप्रैल को कहीं लापता हो गई. लड़की की मां ने उसे ढूंढने की कोशिश की, लेकिन कोई भी सुराग न मिल सका. थक हार कर पीड़ित मां ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. लेकिन 6 दिनों तक लापता रहने के बाद लड़की का शव सुहाया गांव से 18 km दूर कच्चे कमरे में पॉलीथिन के अंदर लिपटा हुआ मिला. शव को गोबर के कंडों के नीचे दबाकर रखा गया था.

कंडों के बीच छिपाई थी लाश

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में सामने आया लव जिहाद का मामला, तीन साल तक युवती हुई घिनौनी साजिश की शिकार

हत्या की वजह चौंकाने वाली

आरोपी युवक को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो उसने खुद ही अपना जुर्म कुबूल लिया. आरोपी ने बताया कि उसे लड़की का स्वतंत्र व्यवहार पसंद नहीं था. वो दूसरों से बात करती थी, जो आरोपी को अच्छा नहीं लगता था. रिंकू शादी करने के लिए राजी था और लगातार दबाव भी बना रहा था, लेकिन लड़की शादी की बात को गंभीरता से नहीं ले रही थी. हालांकि लड़की की मां शादी के लिए राजी थी.

पहले संबंध बनाए, फिर उतारा मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक हत्या से पहले आरोपी युवक ने मृतक लड़की के साथ शारीरिक संबंध भी बनाये थे. उसके बाद लड़की के पायजामे से ही उसका गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को कंडे रखने वाले एक कमरे में रख दिया गया. जिस गांव में युवक और लड़की रहते थे उस गांव से 18 km दूर हत्या के बाद शव को 6 दिनों तक छुपाकर रखा गया, जिसकी खबर किसी को नहीं लगी. 

सनसनीखेज हत्याकांड के मामले में पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि आरोपी रिंकू लोधा को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने लड़की के साथ रेप भी किया था. उसके बाद हत्या की गई. धारा 376 के बाद धारा 302 की कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें: Gwalior News: साड़ी शोरूम में काम करने वाली युवती के साथ उसके सहकर्मी ने किया रेप, 6 महीनें बाद क्यों दर्ज कराई FIR?

कंडों के नीचे दबाया शव

आरोपी ने शव को कंडों के नीचे दबाकर रखा था. जिस कच्चे कमरे में शव को छुपाया गया, उसके अंदर युवक और लड़की दीवार में बने गड्ढे के सहारे घुसे थे. टपरेनुमा कमरे में कंडे भरे हुए थे. 6 दिन तक लापता रहने के बाद आखिरकार युवती का क्षत विक्षत शव पुलिस ने उसी टपरेनुमा कमरे से बरामद कर लिया. इस मामले में झागर पुलिस की लापरवाही भी देखने को मिली है. 24 अप्रैल से लेकर 29 अप्रैल तक युवती लापता रही, जिसे पुलिस नहीं ढूंढ पाई.  

आरोपी को मिले उम्रकैद- मृतिका की मां

मृतक लड़की की मां ने बताया कि वह मजदूरी करती है. आरोपी रिंकू सुहाया गांव में पड़ोसी था. बेटी की शादी की बात भी रिंकू के साथ चल रही थी, लेकिन रिंकू ने उसकी हत्या कर दी. पीड़ित मां ने बताया कि आरोपी रिंकू जल्द शादी करने का दबाव बना रहा था. रिंकू को उम्रकैद की सजा दी जाए.
 

ये भी पढ़ें: Honeytrap in Gwalior: 72 साल के करोड़पति बुजुर्ग को हुस्न के जाल में फंसाकर हसीनाओं ने कर दिया शर्मनाक कांड

    follow google newsfollow whatsapp