भोपाल: मप्र शासन लिखी कार का हुआ भीषण हादसा, नशे में चला रहे युवकों ने खोया कंट्रोल और फिर ये हुआ

रवीशपाल सिंह

• 06:14 AM • 20 Mar 2023

Bhopal Crime News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीती रात एक भीषण कार एक्सीडेंट हुआ. इस दुर्घटना में कार सवार 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनको राजधानी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि कार चला रहे चारों युवक […]

Bhopal News car accident mp news mp govt Bhopal Crime News

Bhopal News car accident mp news mp govt Bhopal Crime News

follow google news

Bhopal Crime News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीती रात एक भीषण कार एक्सीडेंट हुआ. इस दुर्घटना में कार सवार 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनको राजधानी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि कार चला रहे चारों युवक नशे में धुत थे और नशे में ही उन्होंने तेज रफ्तार कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर से जा टकराई. कार पर मप्र शासन लिखा हुआ है. पुलिस अब पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.

यह भी पढ़ें...

बीती रात कमला पार्क पर यह हादसा हुआ. भोपाल के कमला पार्क इलाके में लोगों ने तेज रफ्तार से आती हुई कार को देखा. तेज़ रफ़्तार कार पॉलिटेक्निक चौराहे की तरफ से राजा भोज सेतू की ओर जा रही थी और इस दौरान वह डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने डायल 100 को कॉल किया और स्थानीय लोगों की मदद से कार सवार लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

प्राथमिक तौर पर कार में सवार सभी लोगों के नशे में होने की बात निकल कर सामने आ रही है. स्थानीय लोगों ने भी बताया कि जब कार डिवाइडर से टकराई तो उनकी हालत मदद मांगने की भी नहीं थी. जब उनको पुलिस की मदद से कार से बाहर निकाला तो सभी नशे में धुत नजर आ रहे थे. पुलिस अधिकारियों के अनुसार मेडिकल जांच में भी युवकों के नशे में होने की बात सामने आई है.

इंदौर: बेटे का कर्ज चुकाने के लिए बाप बन गया चोर, आखिर माजरा क्या है?

मप्र शासन लिखी कार में कर रहे थे शराबखोरी!
पुलिस अधिकारियों के लिए अब जांच का विषय है कि मप्र शासन लिखी कार में बैठकर युवक शराबखोरी कैसे कर रहे थे?. बताया जा रहा है कि सभी युवक भीम नगर के रहने वाले हैं लेकिन उनके पास मप्र शासन लिखी हुई कार कहां से आई?. इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों द्वारा अब जुटाई जा रही है. दुर्घटना के कारण कार के परखच्चे उड़ गए हैं. कार की हालत देखकर समझा जा सकता है कि चारों युवक किस हद तक गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

    follow google newsfollow whatsapp