Bhopal: छेड़छाड़ से परेशान युवती ने बदमाश को ऐसे सिखाया सबक, चप्पलों से पीटने का VIDEO वायरल

रवीशपाल सिंह

13 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 13 2024 9:57 AM)

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवती एक युवक को चप्पलों से पीटती नजर आ रही है.

युवती ने सैंडल से बदमाश को पीटा

युवती ने सैंडल से बदमाश को पीटा

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवती एक युवक को चप्पलों से पीटती नजर आ रही है. पूरा मामला राजधानी भोपाल के टीटी नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां छेड़छाड़ से परेशान युवती ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर सिरफिरे बदमाश की सैंडलों से पिटाई कर दी. जिसका वीडियो भी बनाया गया. बदमाश की पिटाई का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें जो युवक वीडियो में मार खाता नजर आ रहा है, उसको लेकर पुलिस ने जानकारी दी है कि उसने ऐसा पहली बार नहीं किया है. वह पहले भी कर चुका है. पुलिस क्राइम कंट्रोल करने के लिए आरोपी को दो बार जिला बदर तक कर चुकी है. वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवक ने बदमाश को पकड़ा हुआ है और युवती उसे अपनी सैंडल से पीट रही है.

 

युवती ने बदमाश को सैंडल से पीटा

बदमाश खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है पर युवती उसे पीटे जा रही है. जिस युवक ने हाथ पकड़े हैं वो भी इलाके का निगरानीशुदा बदमाश है. किसी भी पक्ष ने ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है. 

निगरानीशुदा बदमाश की पिटाई का वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि जिस युवक की पिटाई हो रही है वो युवती के बारे में गलत बातें फैला रहा था. जिसके बाद युवती ने उसे मिलने बुलाया और अपने साथी के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी. पिटने वाले युवक का नाम गौरव गोंड है और इलाके का निगरानीशुदा बदमाश है. वीडियो में लड़की के साथ दिखाई दे रहा युवक की पहचान गोविंद शर्मा के तौर पर हुई है. जो टीटी नगर इलाके में ही स्थित माता- मंदिर इलाके में रहता है. प्लानिंग के तहत बदमाश को पीटा गया. 

    follow google newsfollow whatsapp