खुशियां मातम में बदलीं: हाईवे पर बारात लेकर जा रही बस हादसे का शिकार, 3 बारातियों की दर्दनाक मौत

अनुज ममार

24 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 24 2023 9:57 AM)

Narasinghpur Accident: नरसिंहपुर जिले में नेशनल हाईवे 44 पर बड़ा हादसा हो गया. बारात से लौट रही बस, सतधारा से बांसखेड़ा जा रही थी. तभी अचानक डिवाइडर से टकराने की वजह से बड़ा हादसा हो गया. डिवाइडर से टकराकर बस पलट गई, जिससे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने […]

Narasinghpur, Accident, Barat, Narasinghpur News, Madhya Pradesh, Death

Narasinghpur, Accident, Barat, Narasinghpur News, Madhya Pradesh, Death

follow google news

Narasinghpur Accident: नरसिंहपुर जिले में नेशनल हाईवे 44 पर बड़ा हादसा हो गया. बारात से लौट रही बस, सतधारा से बांसखेड़ा जा रही थी. तभी अचानक डिवाइडर से टकराने की वजह से बड़ा हादसा हो गया. डिवाइडर से टकराकर बस पलट गई, जिससे 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 15 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. एंबुलेंस की मदद से घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें...

ये हादसा नरसिंहपुर जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर लिंगा गांव के पास हुआ. एनएच 44 पर अनियंत्रित होकर बस पलट गई. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों और पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए घायलों को करेली अस्पताल में भर्ती कराया . इसके बाद हालत गंभीर होने पर नरसिंहपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: 2 करोड़ का माल चोरी कर हुए थे फरार, नौकर ने दिया था साथ; अब चढ़े पुलिस के हत्थे

16 वर्षीय ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

बारात की बस पलटने से 3 लोगों की मौत हो गई. इसमें एक 16 वर्षीय किशोर भी शामिल है, जिसने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. हादसे में 15 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं, जिसमें 2 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. मृतको में 16 वर्षीय कार्तिक गुर्जर, 60 वर्षीय पहलवान सराठे और 55 वर्षीय उदयराम ठाकुर शामिल हैं. तीनों ही बांसखेड़ा के निवासी हैं.

डिवाइडर से टकराकर पलटी बस

करेली थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि बारातियों से भरी बस बांसखेड़ा गांव से सतधारा, शादी कार्यक्रम में आई थी. यह लोग वापस बांसखेड़ा जा रहे थे. ड्राइवर ने रॉन्ग साइड पर बस को डाल दिया था, इसकी वजह से बस डिवाइडर पर चढ़ गई और पलट गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इलाज के दौरान तीसरे ने भी दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

    follow google newsfollow whatsapp