छिंदवाड़ा: ज्वेलर्स शॉप के संचालक को दिनदहाड़े गोली मारी, लूटेरे को लोगों ने दबोचा

पवन शर्मा

• 09:48 AM • 16 Jan 2023

CHHINDWARA CRIME NEWS:  छिंदवाड़ा में ज्वेलर्स शॉप पर लूट की वारदात को अंजाम देने पहुँचे एक बदमाश ने दिन दहाड़े शॉप संचालक पर फायरिंग कर दी. लूट के मकसद से आए बदमाश ने पहले अपनी पिस्टल से डराने की कोशिश की और शॉप पर मौजूद सामान को एक बैग में रखने को धमकाने लगा. लेकिन […]

chhindwara crime news firing on jewelers operator mp crime news

chhindwara crime news firing on jewelers operator mp crime news

follow google news

CHHINDWARA CRIME NEWS:  छिंदवाड़ा में ज्वेलर्स शॉप पर लूट की वारदात को अंजाम देने पहुँचे एक बदमाश ने दिन दहाड़े शॉप संचालक पर फायरिंग कर दी. लूट के मकसद से आए बदमाश ने पहले अपनी पिस्टल से डराने की कोशिश की और शॉप पर मौजूद सामान को एक बैग में रखने को धमकाने लगा. लेकिन शॉप संचालक ने उस पर स्टूल खींचकर मार दिया. इससे हैरान बदमाश ने शॉप संचालक सोहन ताम्रकार को गोली मार दी. गोली उनके पैर में लगी.

यह भी पढ़ें...

शहर के सबसे व्यस्ततम इलाके छोटी बाजार में दिनदहाड़े यह वारदात हुई. गोली मारकर जैसे ही बदमाश दुकान के बाहर आया तो वहां आम लोगों की भीड़ एकजुट हो गई. चश्मदीद राधा ने बताया, सोहन ने उन्हें आवाज़ लगा कर बुलाया. जब वे यहां पहुंची तब अपराधी ने उन पर भी फायर किया। जिससे वे वहाँ से जैसे तैसे बच कर निकली और वापस डंडा लेकर अपराधी के पीछे दौड़ी. रहवासी आशीष गुप्ता ने बताया उसने और अन्य स्थानीय लोगों ने मिलकर  बदमाश पर काबू पा लिया और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. 

आम लोगों ने जमकर मार लगाई, पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जो वायरल हो रहा है. इसमें साफ दिख रहा है कि कैसे बदमाश शॉप संचालक को गोली मारकर दुकान से बाहर आया और बाइक स्टार्ट कर भागने की कोशिश कर रहा है लेकिन आम लोगों ने उसे दबोचकर उसकी मार लगाना शुरू कर दी, जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले किया गया. सिटी एसपी ने बताया कि बदमाश को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. शॉप संचालक सोहन ताम्रकार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp