गुना जिले में तेजी से फैल रहा 'पानीपत गैंग का खौफ', जानें, कैसे महिलाओं और युवाओं को बनाते हैं टारगेट

विकास दीक्षित

14 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 14 2024 7:30 PM)

गुना जिले के आरोन में "पानीपत गैंग" सक्रिय हो गई है. बेरोजगार युवाओं ने गैंग बनाकर अवैध धंधे करना शुरू कर दिए हैं. गैंग ने अवैध वसूली,हथियारों की तस्करी,रंगदारी, दहशतगर्दी फैलाने के रेट भी फिक्स कर रखे हैं.

Guna Crime News, Guna District, Guna Police

Guna Crime News, Guna District, Guna Police

follow google news

Guna Crime News: गुना जिले के आरोन में "पानीपत गैंग" सक्रिय हो गई है. बेरोजगार युवाओं ने गैंग बनाकर अवैध धंधे करना शुरू कर दिए हैं. गैंग ने अवैध वसूली,हथियारों की तस्करी,रंगदारी, दहशतगर्दी फैलाने के रेट भी फिक्स कर रखे हैं. गैंग के सदस्य आये दिन दहशतगर्दी फैलाते हैं और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते हैं. गैंग के सदस्य जमीन कब्जाने से लेकर ,जानलेवा हमला करने,धमकाने, हफ्ता वसूली का काम भी करते हैं.

यह भी पढ़ें...

बेख़ौफ़ हो चुकी पानीपत गैंग से छुटकारा पाने के लिए आरोन की महिला ने पुलिस से गुहार लगाई है. वहीं पानीपत गैंग के ख़ौफ़ के कारण स्थानीय लोग परेशान हैं. पीड़ित महिला ने बताया कि पानीपत गैंग के सदस्य उसके बेटे को जबरदस्ती गैंग में शामिल करना चाहते हैं. घर पर आकर धमकाते हैं, मारपीट भी करते हैं. कई बार तो घर के बाहर हवाई फायर भी किये. पुलिस में शिकायत की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला.

गैंग की करतूतों से परेशान मयंक शर्मा नाम के युवक ने भी पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है. युवक ने बताया कि उसके साथ बेवजह मारपीट की गई, इसके साथ ही अभद्रता भी की गई. मारपीट का वीडियो वायरल किया गया. मयंक जैसे तमाम अन्य युवाओं ने भी इस गैंग की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है.

कौन है ये पानीपत गैंग

पानीपत से आए कुछ बेरोजगार युवकों ने मिलकर इस तरह की एक गैंग बना ली है और आपराधिक कृत्यों में लिप्त हो गए हैं. आरोन में पानीपत गैंग के सदस्य खुलेआम हथियार लेकर चलते हैं. आरोन में बेरोजगारों की फौज ने गैंग बना ली हैं. पानीपत गैंग के अलावा भपका गैंग,डिफॉल्टर गैंग जैसी कई और गैंग भी आरोन में सक्रिय हैं. आरोन में रंगदारी वसूलना भी आम बात हो गई है. पानीपत गैंग का ख़ौफ़ आरोन के लोगों में तेजी से फैल रहा है. पूरा मामला संज्ञान में आने के बाद गुना एसपी ने अवैध हथियारों को जब्त करने के निर्देश दिए हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान कड़ी कार्रवाई का भरोसा भी दिया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp