पहले शादीशुदा महिला से की दोस्ती, फिर डाली उसकी बच्चियों पर गंदी नजर, आरोपी गिरफ्तार

Indore crime news: इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक महिला के दोस्त ने महिला की बच्चियों के साथ में छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक इंदौर […]

indorecrime, crimenews, mpnews, mptak

indorecrime, crimenews, mpnews, mptak

follow google news

Indore crime news: इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक महिला के दोस्त ने महिला की बच्चियों के साथ में छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाली दो बहिनों के साथ एक महीने पहले उसकी मां के दोस्त ने अश्लील हरकत की है. लड़कियों को जब बालिका गृह भेजा गया तो वहां पर आप बीती बताई. ये पूरा मामला बाल कल्याण समिति के पास गया और वहां से एक पत्र पुलिस के पास भेजा गया. इसके बाद इस पूरे मामले में पुलिस ने महिला के दोस्त आसिफ के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग की रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट और 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है. ये पूरी घटना एक महीने पहले की है. आरोपी आशिफ शाह को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में हुई हर्ष फायरिंग, बाराती को लगी गोली; अस्पताल ले जाते समय मौत

काउंसलिंग के बाद सामने आई घटना
घटना के बाद बच्चियों को मां ने बालिका गृह भेज दिया. जहां पर उनकी काउंसलिंग की गई. जिसके बाद पूरी घटना सामने आई, बच्चियों ने बताया कि मम्मी के दोस्त उनसे मिलने आते थे. एक दिन मैं और मेरी बहिन अकेली थी तभी उन्होंने हम लोगों के साथ गंदी हरकत की.इस घटना के बाद बच्चियां बहुत डरी और सहमी हुई थी. इसी कारण किसी को घटना के बारे में नही बताया.  इस पूरे मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पहले दोस्ती फिर बच्चियों पर डाली गंदी नजर
जानकारी के मुताबिक महिला का अपने पति के साथ झगड़ा हाे गया था. जिस पर गुस्साई महिला अपनी दोनों बच्चियों को लेकर इंदौर आकर रहने लगी. तभी उसकी मुलाकात आशिफ नाम के युवक से हुई और दोस्ती हो गई. आसिफ महिला से मिलने के लिए अक्सर घर पर आता जाता रहता था. तभी उसने एक दिन बच्चियों को अकेला पाकर उनमें साथ अश्लील हरकत कर दी.

ये भी पढ़ें: पत्नी ने की बेवफाई, पति ने रोका तो कराने लगी तंत्र साधना, प्रताड़ित होकर पति ने लगा ली फांसी!

    follow google newsfollow whatsapp