गुना: सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के पति को मारी गोली, दूसरे युवक से शादी होने पर था नाराज

विकास दीक्षित

28 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 28 2023 3:37 PM)

Guna Crime News: एकतरफा प्यार में पागल कल्ला उर्फ जयपाल नाम के युवक ने प्रेमिका के पति पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपी ने प्रेमिका के पति वीकेश यादव को गोली मार दी. पीड़ित घायल अवस्था में मोटरसाइकिल चलाकर जैसे तैसे अपने घर पहुंचा. परिवारवालों ने घायल वीकेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. […]

guna crime news mp police crazy lover lovers husband

guna crime news mp police crazy lover lovers husband

follow google news

Guna Crime News: एकतरफा प्यार में पागल कल्ला उर्फ जयपाल नाम के युवक ने प्रेमिका के पति पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपी ने प्रेमिका के पति वीकेश यादव को गोली मार दी. पीड़ित घायल अवस्था में मोटरसाइकिल चलाकर जैसे तैसे अपने घर पहुंचा. परिवारवालों ने घायल वीकेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. दरअसल आरोपी कल्ला उर्फ जयपाल अशोकनगर जिले का निवासी है. अशोकनगर में ही वीकेश कि पत्नी आरोपी के पड़ोस में ही रहती थी. आरोपी जयपाल युवती से एकतरफा मोहब्बत करने लगा, लेकिन युवती की शादी वीकेश से हो गई.

यह भी पढ़ें...

प्रेमी युवक इस बात से बेहद नाराज था, जब उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका की शादी किसी और से हो रही है. आरोपी ने वीकेश को रास्ते से हटाने की साजिश रची. आरोपी एक यात्री बस में बैठकर अशोकनगर से गुना पहुंचा. वीकेश गुना में एक फाइनेंस कंपनी में काम करता था. 13 दिसंबर की रात 9 बजे जब वीकेश फाइनेंस ऑफिस से हरिपुर गांव जा रहा, उसी वक्त रास्ते में आरोपी कल्ला ने उसे रुकने का इशारा किया. लेकिन जब वीकेश नहीं रुका तो आरोपी ने देसी कट्टे से वीकेश की पीठ में गोली मार दी और फरार हो गया.

घायल वीकेश बाइक से किसी तरह से घर पहुंचा
वीकेश घायल अवस्था में मोटरसाइकिल चलाकर गांव पहुंचा तो परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सायबर सेल की टीम को एक्टिव किया. पुलिस ने जब बारीकी से जांच की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. आरोपी कल्ला उर्फ जयपाल यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. कैंट पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 341, 307 के तहत FIR दर्ज की गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

    follow google newsfollow whatsapp