ग्वालियर: दो युवकों की बेरहमी से मारपीट का VIDEO वायरल,SSP अब जांच करा रहे

सर्वेश पुरोहित

• 04:34 AM • 19 Jan 2023

GWALIOR CRIME NEWS: ग्वालियर में दो युवकों की बेरहमी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में कुछ लड़के, दो लड़कों को घेरकर लाठी डंडों से मारपीट करते दिख रहे हैं. ये वायरल वीडियो झांसी रोड थाना क्षेत्र में दरगाह के पास देव नगर इलाके का […]

Gwalior Crime News mp crime news viral video of fight

Gwalior Crime News mp crime news viral video of fight

follow google news

GWALIOR CRIME NEWS: ग्वालियर में दो युवकों की बेरहमी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में कुछ लड़के, दो लड़कों को घेरकर लाठी डंडों से मारपीट करते दिख रहे हैं. ये वायरल वीडियो झांसी रोड थाना क्षेत्र में दरगाह के पास देव नगर इलाके का बताया जा रहा है. जिले के एसएसपी अमित सांघी अब इस वायरल वीडियो की जांच कराने की बात कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के अनुसार अभी तक जो जानकारी इस वायरल वीडियो की मिली है, उसके हिसाब से यह घटना 5 जनवरी की है. ओफो की बगिया में रहने वाले ब्रजेश कुशवाह ने पुलिस से शिकायत की थी कि राहुल घई और देव घई ने अपने दो अन्य साथियों के साथ एक राय होकर उन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया था, जिसमें उसकी बेरहमी से पिटाई की गई थी. इस मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पुलिस ने अब किया मामला दर्ज

मारपीट की वजह पूर्व रंजिश बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को नामजद करते हुए उनके विरुद्ध आईपीसी की धारा 307, 323 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो को देखने के बाद अगर किसी अन्य आरोपी का भी इस मामले से जुड़ाव सामने आता है तो उसके खिलाफ भी उक्त धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp