सोशल मीडिया पर कमेंटबाजी कैसे बन गई जान की दुश्मन? जानें, पूरा मामला

विजय मीणा

08 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 8 2023 11:23 AM)

RATLAM CRIME NEWS: रतलाम में युवकों के दाे पक्षों के बीच सोशल मीडिया पर कमेंटबाजी की वजह से झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना अधिक बढ़ा कि इसमें एक युवक की मौत हो गई और 2 अन्य युवक घायल हो गए. घटना के बाद से ही क्षेत्र में तनाव है. मृतक युवक के परिजनों ने पोर्स्टमार्टम […]

Ratlam Crime News mp crime news ratlam murder

Ratlam Crime News mp crime news ratlam murder

follow google news

RATLAM CRIME NEWS: रतलाम में युवकों के दाे पक्षों के बीच सोशल मीडिया पर कमेंटबाजी की वजह से झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना अधिक बढ़ा कि इसमें एक युवक की मौत हो गई और 2 अन्य युवक घायल हो गए. घटना के बाद से ही क्षेत्र में तनाव है. मृतक युवक के परिजनों ने पोर्स्टमार्टम हाउस के आहर आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए काफी हंगामा किया. पुलिस अधिकारियों के अनुसार पूरी घटना में 4 युवक शामिल थे जो अभी तक फरार चल रहे हैं और पुलिस कई जगह दबिश देकर उनको पकड़ने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला रतलाम के शिवगढ़ थाना क्षेत्र का है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार शिवगढ़ में बीती रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ. दोनों ही पक्षों का ताल्लुक कपड़ा कारोबार से है. सोशल मीडिया पर अभिषेक पाटनी का झगड़ा आरोपी रवि राठौर से हो गया था. दोनों ने एक दूसरे पर कमेंटबाजी की.

इसके बाद ये लोग शिवगढ़ गांव के पास एकत्रित हुए और फिर दोनों पक्षों के बीच चाकूबाजी हुई. चाकूबाजी की वजह से अभिषेक पाटनी की मौत हो गई और उसके दो अन्य दोस्त गौरव सोनी और ऋषभ रेगा घायल हो गए. हमला करने वाले रवि राठौड़, अंकित और महेश हाड़ा सहित एक अन्य युवक अभी फरार हैं. इन सभी के खिलाफ शिवगढ़ थाना पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है.

आगर मालवा: फसल काटने के दौरान पति-पत्नी में इतना बढ़ा झगड़ा, पति की नाक कटी और पत्नी की गई जान

कलेक्टर और एसपी आए, तब परिजनों ने उठाया शव
पोर्स्टमार्टम हाउस के बाहर अभिषेक पाटनी का शव उठाने से परिजनों ने इनकार कर दिया था. परिजनों की मांग थी कि पहले आरोपी युवकों को पुलिस गिरफ्तार करे. उसके बाद ही वे लोग अभिषेक के शव को पीएम हाउस के बाहर से उठाएंगे. काफी देर तक अभिषेक के परिजन हंगामा करते रहे. जिसके बाद मौके पर कलेक्टर और एसपी को आना पड़ा. कलेक्टर और एसपी ने अभिषेक के परिजनों को यकीन दिलाया कि घटना में शामिल सभी आरोपी युवक जल्द पकड़े जाएंगे. तब जाकर परिजन शांत हुए और शव को ले जाकर उसका अंतिम संस्कार किया. पुलिस अब फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है.

    follow google newsfollow whatsapp