खरगोन: बच्चे के साथ मिली 3 साल पहले किडनैप हुई नाबालिग, गुजरात से गिरफ्तार किया आरोपी

उमेश रेवलिया

26 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 26 2023 2:19 PM)

Khargone News: 3 साल पहले सेगांव से अपहरण की गई नाबालिग का पता अब चल पाया है. पुलिस को गुजरात से नाबालिग के साथ उसका 15 महीने का बच्चा भी मिला है. पुलिस ने 19 वर्षीय आरोपी को गुजरात के राजकोट से गिरफ्तार किया गया है. नाबालिग लड़की अपने भाई के साथ सेगांव के बाजार […]

Khargone, Rape, Crime, Kidnap, Madhya Pradesh

Khargone, Rape, Crime, Kidnap, Madhya Pradesh

follow google news

Khargone News: 3 साल पहले सेगांव से अपहरण की गई नाबालिग का पता अब चल पाया है. पुलिस को गुजरात से नाबालिग के साथ उसका 15 महीने का बच्चा भी मिला है. पुलिस ने 19 वर्षीय आरोपी को गुजरात के राजकोट से गिरफ्तार किया गया है. नाबालिग लड़की अपने भाई के साथ सेगांव के बाजार गई थी, तभी वह अचानक वहां से गायब हो गई थी. आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर किडनैप कर लिया था.

यह भी पढ़ें...

जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर ऊन थाना क्षेत्र के देवझिरी गांव में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग का अपरहण जुलाई 2020 में हुआ था. वह अपने भाई के साथ सेगांव बाजार गई थी और अचानक गायब हो गई थी. इसके बाद परिवार ने पुलिस के पास मामला दर्ज कराया था. इसके 3 साल बाद नाबालिग का पता चल पाया है.

ये भी पढ़ें: सिरफिरे आशिक ने कहा- वो मेरी जान है, जो कहेगी वही करूंगा… टीआई की गाड़ी में बम फेंकने की दी धमकी!

3 साल की छानबीन के बाद मिला आरोपी
3 साल से ज्यादा समय के बाद पुलिस ने उसकी जानकारी जुटाते हुए, गुजरात के राजकोट जिले के नोरणचौरा गांव के पास से अपरहण करने वाले 19 वर्षीय आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार किया है. आरोपी देवझिरी के पास ग्राम बड़ा का निवासी है. वह नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ गुजरात ले गया था. नाबालिग से दुष्कर्म के चलते उसका एक बच्चा भी है जो 15 माह का है.

3 माह में तीन नाबालिग बरामद
ऊन थाना क्षेत्र में पहले भी इस तरह की घटना सामने आई थी. जब बड़ा में 16 वर्षीय नाबालिग को धामनोद का निवासी 19 वर्षीय युवक शादी का झांसा देकर द्वारकाजी ले गया था. 9 फरवरी को पुलिस ने उसे द्वारका जी से गिरफ्तार कर लिया था. इसके साथ ही 9 दिसंबर 2020 को ग्राम खामखेड़ा की 17 साल की युवती को 36 वर्षीय युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था, उसे पुलिस ने धूलिया में गिरफ्तार किया गया. इस तरह पुलिस ने 3 महीनों में 3 नाबालिगों का पता लगाया है और आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

    follow google newsfollow whatsapp