जहर पीकर थाने पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका, बोले- साथ जिएंगे साथ मरेंगे और हो गई मौत…

उमेश रेवलिया

• 09:51 AM • 20 May 2023

जहर पीकर थाने पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका, बोले- साथ जिएंगे साथ मरेंगे

Lover-girlfriend Suicide, MP News, Crime

Lover-girlfriend Suicide, MP News, Crime

follow google news

Suicide News: खरगोन में आत्महत्या का अजीबो गरीब मामला सामने आया है. प्रेमी जोड़ा शादी की इच्छा करते-करते इस दुनिया को अलविदा कह गया. पहले युवक और युवती दोनों थाने पहुंचे. उन्होंने कहा कि हम साथ जिएंगे और साथ मरेंगे, हमने जहर पिया है हमारी शादी करा दो. लेकिन कोई उनकी इच्छा पूरी कर पाता इससे पहले ही दोनों ने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें...

ये मामला खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर कसरावद थाने क्षेत्र का है. 21 वर्षीय युवती प्रीति और 26 वर्षीय युवक अजय एक दूसरे से लंबे वक्त से प्रेम करते थे. वे दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिजनों ने प्रेम विवाह के लिए सहमति नहीं जताई तो इससे दुखी होकर दोनों ने अपने प्राण त्याग दिए.

साथ जिएंगे और साथ मरेंगे
प्रीति और अजय के परिजन उनके रिश्ते के खिलाफ थे. लेकिन दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खाई थी. वे दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर थाने पहुंचे. पुलिस से कहा हमारी शादी करा दो, हम साथ में जहर पीकर आए हैं. हम साथ ही जिएंगे और साथ मरेंगे. इतना सुनने पर पुलिस वालों के हाथ पैर फूल गए. तत्काल प्रेमी जोड़े को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कसरावद ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को यहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया. जिला अस्पताल में दोनों को आईसीयू में भर्ती किया गया. इलाज के दौरान रात में ही दोनों ने दम तोड़ दिया.

इलाज के दौरान हुई मौत
ग्रामीण परमानंद गंगारेकर का कहना है पॉइजन पीकर दोनों थाने पर आए और कहा कि हमने पॉइजन पी लिया है. हमारी शादी करा दो. उसके बाद पुलिस दोनों को कसरावद अस्पताल ले गई. यहां बोतल चढ़ाई और उल्टियां भी कराई गईं, इसके बाद खरगोन जिला अस्पताल भेज दिया गया. आईसीयू में भर्ती कराया था, इलाज के दौरान मौत हो गई. दोनों पिछले 2 साल से एक-दूसरे प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे.

ये भी पढ़ें: प्रेम विवाह के खिलाफ थे घरवाले, लड़की को घर से निकाला; आखिर में दरोगा ने निकाला ये रास्ता

    follow google newsfollow whatsapp