प्रेमिका से मिलने UP से आया था प्रेमी, गांव वालों ने जोड़े को पहना दी जूतों की माला, फिर किया उनका ये हाल

अमर ताम्रकर

15 May 2023 (अपडेटेड: May 15 2023 5:02 AM)

MP News: कटनी जिले में प्रेमी-प्रेमिका को मिलना भारी पड़ गया. इसके बाद गांव वालों ने दोनों को जूतों की माला पहनाकर गांव में जुलूस निकाला गया. इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो 10 मई का बताया जा रहा है. वीडियो के आधार पर स्लीमनाबाद थाना की पुलिस पूरे मामले को […]

mptak
follow google news

MP News: कटनी जिले में प्रेमी-प्रेमिका को मिलना भारी पड़ गया. इसके बाद गांव वालों ने दोनों को जूतों की माला पहनाकर गांव में जुलूस निकाला गया. इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो 10 मई का बताया जा रहा है. वीडियो के आधार पर स्लीमनाबाद थाना की पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

ये मामला कटनी जिले के स्लीमाबाद थाना क्षेत्र का है. जहां उत्तर प्रदेश का एक युवक प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. महिला शादीशुदा है, इससे ससुराल वालों ने बवाल खड़ा कर दिया. शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी को जूते चप्पलों की माला पहनाकर गांव में घुमाया गया.

महिला के ससुराल पहुंचा था प्रेमी
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक और महिला को जूते चप्पलों की माला पहना कर गांव में जुलूस निकाला जा रहा है. बताया जा रहा है कि शादीशुदा महिला और युवक की दोस्ती फोन पर हुई और दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे. युवक उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए उसकी ससुराल पहुंचा था. जिसकी भनक महिला के ससुराल और गांववालों को लग गई, जिसके बाद यह पूरा घटनाक्रम हुआ.

ये भी पढ़ें: इंदौर में सिरफिरे की दहशत, महिलाओं को करता है टारगेट, अंडर गारमेंट लेकर हाे जाता है गायब

साथ रहना चाहता था प्रेमी युगल
स्लीमनाबाद थाना प्रभारी विपिन सिंह ने बताया कि 10 मई को डायल 100 के माध्यम से पुलिस को सूचना मिली थी, कि पिपरिया गांव में उत्तरप्रदेश का एक युवक और स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र की एक महिला से मिलने पहुंचा है और वह युवक महिला से प्रेम करता है. दोनों साथ में रहना चाह रहे हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यूपी से आए राहुल कुमार नामक युवक और महिला के ससुराल पक्ष के लोगों से बात की थी. उनके द्वारा बताया गया था की दोनो एक दूसरे से पहले फोन पर बात करते थे और दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने का निर्णय लिया है , जिसको लेकर महिला के ससुराल पक्ष के लोग और ग्रामीणों ने पहले ही पंचायत में निर्णय ले चुके थे और मामला शांत हो गया था जिसके बाद पुलिस वहा से चली आई थी.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
सोशल मीडिया में कुछ वीडियो और फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें यूपी का वही युवक राहुल कुमार और वही पिपरिया गांव की महिला के गले में पुराने जूते चप्पल की माला डाल गांव में घुमा रहे हैं. पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है. वहीं वीडियो में जूते-चप्पलों की माला पहने युवक और महिला का कुछ पता नहीं है कि वे दोनों कहां गए हैं.

ये भी पढ़ें: शराब पीकर करता था परेशान तो सौतेले भाई ने पत्थर से कुचलकर ले ली जान, ऐसे हुआ खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp