एमपी-यूपी बॉर्डर पर निवाड़ी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2500 लीटर अवैध शराब जब्त

sparsh sharma

08 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 24 2024 5:22 AM)

Niwari Crime News: निवाड़ी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश बॉर्डर के पास झिंगोरा और धर्म पुरा गांव रपके चेक डैम के पास से अवैध कच्ची शराब जब्त की है. पुलिस ने दल बल के साथ कबूतरा डेरा पर छापामारी करते हुए 2500 लीटर कच्ची शराब जब्त की है. वहीं […]

mp news, Major action of Niwari police, MP-UP border, illicit liquor seized, MP Crime

mp news, Major action of Niwari police, MP-UP border, illicit liquor seized, MP Crime

follow google news

Niwari Crime News: निवाड़ी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश बॉर्डर के पास झिंगोरा और धर्म पुरा गांव रपके चेक डैम के पास से अवैध कच्ची शराब जब्त की है. पुलिस ने दल बल के साथ कबूतरा डेरा पर छापामारी करते हुए 2500 लीटर कच्ची शराब जब्त की है. वहीं लगभग 8000 लीटर लहान नष्ट भी किया है. निवाड़ी पुलिस ने कच्ची शराब के ड्रम को 2 ट्रैक्टर के जरिए निवाड़ी कोतवाली में रखवा है.

यह भी पढ़ें...

एसडीओपी आशुतोष पटेल ने बताया कि शराब की अनुमानित कीमत 3 लाख 60 हजार रुपये है. वहीं मौके से 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. वहीं पकड़े गए सभी आरोपियों पर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अवैध शराब खरीदने बेचने वालों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है.

इसी तारतम्य में निवाड़ी पुलिस ने उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बॉर्डर के पास से झिंगोरा और धर्म पुरा गांव में बड़ी कार्यवाही में सफलता हासिल हुई है. कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद था जिले में अवैध शराब के कारोबारियों पर पुलिस कार्रवाई के बाद हड़कंप मचा हुआ है.

    follow google newsfollow whatsapp