गाड़ी को एंबुलेंस बनाकर शहर की सैर कर रहा था युवक, फिर पुलिस ने लिया ऐसा एक्शन

प्रमोद कारपेंटर

23 May 2023 (अपडेटेड: May 23 2023 10:16 AM)

गाड़ी को एंबुलेंस बनाकर शहर की सैर कर रहा था युवक, फिर पुलिस ने लिया ऐसा एक्शन

ambulance In agar malwa News, Mp News

ambulance In agar malwa News, Mp News

follow google news

Agar Malwa News: आगर मालवा जिले में अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां एक युवक अपनी गाड़ी पर एंबुलेंस लिखकर उसे सड़कों पर सरपट दौड़ा रहा था. इस गाड़ी पर न तो न नंबर प्लेट थी और न ही इसका कोई रजिस्ट्रेशन. पुलिस ने इस वाहन को रोककर पड़ताल की, इस दौरान हैरान करने वाली बात सामने आई. इसके बाद यातायात प्रभारी ने तगड़ा चालान काट दिया, साथ ही वाहन को भी जब्त कर लिया.

यह भी पढ़ें...

आगर मालवा यातायात प्रभारी जगदीश यादव ने बताया कि यातायात विभाग वाहनों की लगातार चेकिंग कर रहा है. हाइवे पर बिना नंबर के दौड़ रही एक एंबुलेंस को रोककर उससे पूछताछ की गई. पड़ताल के दौरान सामने आया कि एंबुलेंस वाहन में ना तो नंबर प्लेट थी ना ही यह वाहन RTO विभाग में एंबुलेंस का रजिस्ट्रेशन था.

एंबुलेंस से कर रहा था शहर की सैर
एंबुलेंस मरीजों को अस्पताल ले जाने का काम करती है. एंबुलेंस के लिए कुछ खास सुविधाएं दी गई हैं, ताकि मरीजों की जान बच सके. ट्रैफिक के बीच भी एंबुलेंस आराम से जा सकती है. लेकिन कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला आगर मालवा में सामने आया. जहां एक युवक अपनी गाड़ी पर एंबुलेंस लिखवाकर, उसमें एंबुलेंस की लाइट लगाकर पूरे शहर में दौड़ा रहा था. लेकिन जब ये पुलिस की पकड़ में आया तो फिर चालान भरना पड़ गया. साथ ही पुलिस ने इस वाहन को जब्त कर लिया है.

एंबुलेंस में भरे थे पपीते
ऐसी ही कुछ तस्वीर अशोकनगर जिले से सामने आई है. जिसमे एक एम्बुलेंस में उसका चालक पपीते भर कर बेचता हुआ नजर आया. नीली बत्ती लगी इस गाड़ी से पपीते खाली होते देख चालक से पूछा तो वह न ताे अपना नाम बता रहा था न ही कुछ काे बोलने तैयार हो रहा था. आनन-फानन में बाद में एंबुलेंस में रखा आधा माल लेकर वहां से भाग गया. एंबुलेंस पर एमएच -12, टीआरईएमएस 855 नंबर लिखा था.

ये भी पढ़ें: सरकारी एंबुलेंस में मरीजों के बजाए की जा रही थी पपीते की डिलीवरी, VIDEO वायरल

    follow google newsfollow whatsapp