पति की हत्या के बाद बदले की आग में जल रही थी पत्नी, मौका मिलते ही बेटे से करवा दिया नरसंहार

हेमंत शर्मा

07 May 2023 (अपडेटेड: May 8 2023 7:48 AM)

Morena Massacre: मध्य प्रदेश में पिछले तीन दिन से चर्चा में बने मुरैना हत्याकांड की मास्टरमाइंड या कहें मुख्य आरोपी की मां को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है. मुरैना जिले के लेपा गांव में हुए नरसंहार की कहानी में इसी महिला का हाथ है. दरअसल पति की मौत का बदला लेने के लिए […]

Salary in lakhs, yet Sehra dam bridegroom took out procession on bullock cart, people said - you have done amazing...

Salary in lakhs, yet Sehra dam bridegroom took out procession on bullock cart, people said - you have done amazing...

follow google news

Morena Massacre: मध्य प्रदेश में पिछले तीन दिन से चर्चा में बने मुरैना हत्याकांड की मास्टरमाइंड या कहें मुख्य आरोपी की मां को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है. मुरैना जिले के लेपा गांव में हुए नरसंहार की कहानी में इसी महिला का हाथ है. दरअसल पति की मौत का बदला लेने के लिए अपने बेटे को उकसाने वाली मां ने ही यह नरसंहार करवा डाला. जिस दिन हत्याकांड हुआ, उस दिन के वायरल वीडियो जो महिला राइफल लिए युवक को इशारे से बता रही है, वह उसकी मां ही है. पुलिस ने गिरफ्तार की गई महिला पर 10,000 का इनाम घोषित किया था.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार महिला वही है, जो पूरे प्रदेश को थराथरा देने वाले हत्याकांड के दौरान अपने बेटे को हाथ से इशारा कर-करके बता रही है कि किस-किस को गोली मारनी है. दरअसल 2 दिन पहले लेपा गांव में एक ही परिवार के 8 लोगों को सीने में सटा-सटा कर गोली मारी गई थी. इस घटना में 6 लोगों की मौत हो चुकी है. जिनमें से 3 लोगों की मौत मौके पर हुई और 3 महिलाओं की मौत अस्पताल में हुई थी.

पति की मौत का बदला लेने के लिए हुआ ये नरसंहार
इस पूरे हत्याकांड का घटना का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें अजीत नाम का युवक एक-एक करके लोगों को गोली मार रहा था. अजीत के पास हरी साड़ी पहनकर खड़ी उसकी मां पुष्पा देवी अपने बेटे को बता रही थी कि अब किसे गोली मारना है. निडर होकर अपने बेटे के हाथों एक-एक करके लोगों को गोलियों का शिकार बनवा रही थी.

असल में, अपने पति वीरभान सिंह की हत्या का बदला लेने के लिए पुष्पा देवी इतने गुस्से में थी कि उसने अपने ही बेटे को इस नरसंहार करा डाला. दबंगई के साथ बेटे के साथ खड़े होकर 6 लोगों की हत्या करवा दी. इस मामले में फरार चल रहे सभी आरोपियों पर मुरैना पुलिस द्वारा 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था. पुलिस ने वारदात वाले दिन धीर सिंह और रज्जो देवी नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. अब पुलिस ने एक और सफलता हासिल करते हुए पुष्पा देवी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

मुरैना हत्याकांड से जुड़ी अन्य खबरें यहां पढ़ें…

मुरैना में पुरानी रंजिश में हुआ नरसंहार, 6 लोगों की गोलियों से भूनकर की हत्या

गोली के छर्रे लगने के बाद भी बहादुर बेटी बनाती रही पूरे हत्याकांड का वीडियो

    follow google newsfollow whatsapp