इंदौर में पड़ोसी ने किया दोस्त का दुष्कर्म! इधर छतरपुर में जैल में बंद कैदी ने लगाई फांसी

Crime News: छतरपुर जिले की उपजेल नौगांव में एक कैदी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं इंदौर में पड़ोसी द्वारा दोस्ती के बहाने दुष्कर्म की वारदात सामने आयी है. सरेली के रहने वाले बंदी कलाई पाल ने सुबह करीब 7:30 बजे जेल के बगीचे में पेड़ से लटककर फांसी लगा ली. वह […]

Suicide, Chhatarpur, Madhya Pradesh, Indore, Rape Case, Crime News

Suicide, Chhatarpur, Madhya Pradesh, Indore, Rape Case, Crime News

follow google news

Crime News: छतरपुर जिले की उपजेल नौगांव में एक कैदी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं इंदौर में पड़ोसी द्वारा दोस्ती के बहाने दुष्कर्म की वारदात सामने आयी है. सरेली के रहने वाले बंदी कलाई पाल ने सुबह करीब 7:30 बजे जेल के बगीचे में पेड़ से लटककर फांसी लगा ली. वह जेल में 4 साल की सजा काट रहा था. इसकी सूचना मिलने के बाद नौगांव जेल प्रबंधन ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस की टीम घटनास्थर पर पहुंची. पुलिस ने शव बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच शुरु कर दी है. वहीं दुष्कर्म का मामला इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

सरेली गांव निवासी कैदी बंदी कलाई पाल को पिछले साल 6 दिसंबर को नौगांव उपजेल में लाया गया था. उसे 4 साल की सजा सुनाई गई थी. सजा के लगभग ढाई महीने बाद ही दंडित व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. इसकी सूचना न्यायालय को दे दी गई है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

यह पढ़ें: कृषि मंत्री कमल पटेल ने नेता प्रतिपक्ष पर कसा तंज! कहा ‘अपने गिरेबान में झांके कांग्रेस’

दोस्ती के बहाने बुलाया और किया दुष्कर्म
इंदौर के भंवरकुआं थाना इलाके में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की युवती से अच्छी-खासी दोस्ती थी. एक दिन उसने पीड़िता को बहाने से घर बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई.

आरोपी को किया गिरफ्तार
पड़ोस में रहने वाले आरोपी से पीड़िता की 2 सालों से अच्छी-खासी दोस्ती थी. आरोपी पीड़िता के घर के सामने रहता है. एक दिन उसने पीड़िता को घर बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता परिवार के साथ भंवरकुआं थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया.पुलिस ने दुष्कर्म सहित कई प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp