घर से लापता थी नवविवाहिता फिर होटल में मिली लाश, कमरे में बिखरा पड़ा मिला जहर

Suicide News: इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के होटल में एक महिला का शव मिला है. प्राथमिक जांच से पता चला है कि महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या की है. जानकारी के मुताबिक ये महिला नवविवाहिता थी, उसकी 2 महीने पहले ही शादी हुई थी. 2 दिन पहले महिला की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई […]

newly married woman Suicide, Indore, crime news

newly married woman Suicide, Indore, crime news

follow google news

Suicide News: इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के होटल में एक महिला का शव मिला है. प्राथमिक जांच से पता चला है कि महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या की है. जानकारी के मुताबिक ये महिला नवविवाहिता थी, उसकी 2 महीने पहले ही शादी हुई थी. 2 दिन पहले महिला की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने होटल के रूम नंबर 307 का दरवाजा तोड़कर युवती के शव को बाहर निकाला.

यह भी पढ़ें...

होटल के कमरे नंबर 307 में महिला का शव मिला है. उसके आस-पास जहर का पाउडर फैला हुआ था. जब पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली तो दरवाजा तोड़कर महिला को बाहर निकाला. महिला के परिजनों ने एक टीचर पर ब्लैकमेल करने और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों के बयान और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

कोचिंग टीचर करता था ब्लैकमेल
मृतक महिला का नाम ईशा है. वह एक कोचिंग क्लास टीचर के संपर्क में थी. आरोपी टीचर की उम्र युवती से लगभग 10 साल ज्यादा होगी. ट्यूशन टीचर के संपर्क में ईशा 2017 से थी, वह तभी से लगातार उसे ब्लैकमेल करता आ रहा था. ट्यूशन टीचर के कारण ही ईशा की सगाई भी टूट चुकी थी. सगाई टूटने के बाद परिवार ने दूसरे लड़के से सगाई तय कराकर ईशा की शादी करवाई थी. शादी के दो महीने बाद ही ईशा ने आत्महत्या कर ली. परिवार का आरोप है कि उसी टीचर के कारण उसने फांसी लगाई है. पुलिस ट्यूशन टीचर की तलाश में जुट गई है.

घर से लापता थी महिला
एसीपी सोनाक्षी सक्सेना ने बताया कि लसूड़िया थाना क्षेत्र के होटल से घटना की जानकारी मिली थी. हम मौके पर पहुंचे तो होटल का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकालना पड़ा. वहीं मोबाइल के आधार पर परिजनों को जब मौके पर बुलाया गया. होटल के कमरे के अंदर बहुत सारा पॉइजन पाउडर फैला हुआ था. हमने सभी चीजों को जांच में लिया है. 2 दिन पहले ही सदर बाजार के थाने में ईशा की गुमशुदगी की भी दर्ज हुई थी. पुलिस इस बिंदु पर भी अब जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: सालों बाद भी नहीं मिटी दहेज की भूख, 25 लाख मांग रहे ससुराल वाले; पति ने पीट-पीटकर किया बुरा हाल

    follow google newsfollow whatsapp