मंडप में फेरे की हो रही थी तैयारी, दुल्हन चली गई मेकअप कराने, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

हेमंत शर्मा

31 May 2023 (अपडेटेड: May 31 2023 12:15 PM)

OMG News: मध्य प्रदेश के मुरैना में दुल्हन के शादी के मंडप से ज्वैलरी चुराकर भागने का मामला सामने आया है. मंडप में दूल्हा इंतजार करता रहा और मेकअप कराने गई दुल्हन सात फेरे लेने से पहले सोने के जेवर समेत गायब हो गई. मेहमान मैरिज गार्डन में दावत का आनंद उठाते रहे और दूल्हा […]

bride gang Bride Groom mp news Morena News Crime News लुटेरी दुल्हन

bride gang Bride Groom mp news Morena News Crime News लुटेरी दुल्हन

follow google news

OMG News: मध्य प्रदेश के मुरैना में दुल्हन के शादी के मंडप से ज्वैलरी चुराकर भागने का मामला सामने आया है. मंडप में दूल्हा इंतजार करता रहा और मेकअप कराने गई दुल्हन सात फेरे लेने से पहले सोने के जेवर समेत गायब हो गई. मेहमान मैरिज गार्डन में दावत का आनंद उठाते रहे और दूल्हा अपनी दुल्हनिया का इंतजार करता रहा. दुल्हन ब्यूटी पार्लर जाने के बहाने गायब हो गई. खास बात रही कि शादी के आयोजन में से एक-एक करके दुल्हन पक्ष के सभी लोग चुपचाप निकल गए. जब दुल्हन का कोई पता नहीं लगा तो दूल्हा के पिता ने कोतवाली पहुंचकर इस मामले की शिकायत की है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल गर्ल्स हॉस्टल रोड पर रहने वाले योगेश वर्मा की शादी राजस्थान की बाड़ी में रहने वाली शिल्पी के साथ तय हुई थी. 29 मई को शादी का मुहूर्त निकला था. लड़की पक्ष के लोग तय तारीख पर मुरैना पहुंच गए. मुरैना शहर की आनंदी वाटिका में शादी समारोह का आयोजन किया गया. शादी समारोह में बड़ी संख्या में मेहमान पहुंचे और मेहमानों ने शादी की दावत का लुत्फ भी उठाया. दूल्हा सजधज कर सात फेरे लेने के लिए तैयार हो रहा था.

दुल्हन के लापता होने पर मच गया हड़कंप
इधर, दुल्हन बनी शिल्पी भी संवरने के लिए ब्यूटी पार्लर के लिए निकल गई थी, लेकिन फिर जो हुआ उसे सुनकर सभी हैरान रह गए. ब्यूटी पार्लर के लिए निकली शिल्पी अचानक गायब हो गई. यह जानकारी जैसे ही शिल्पी के परिजनों को लगी तो शिल्पी के परिजन समेत लड़की पक्ष के सभी लोग एक-एक करके शादी समारोह से चुपचाप निकल गए. जब दूल्हा बने योगेश को इस बात का मालूम हुआ कि उसकी दुल्हन लापता हो गई है तो शादी के माहौल में हड़कंप मच गया.

फोटो- एमपी तक

दूल्हा पक्ष को समझ आया कि उनके साथ हो गया धोखा
पहले दुल्हन को काफी तलाश किया गया लेकिन जब दुल्हन के परिजन भी नहीं दिखे तो दूल्हा पक्ष के लोग समझ गए कि उनके साथ धोखा हो गया है. बुधवार को दूल्हे के पिता संतोष वर्मा ने कोतवाली पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया है और इस बात का जिक्र किया है कि शिल्पी उनके 150 ग्राम वजनी सोने के जेवर लेकर गायब हो गई है. इस मामले में कोतवाली पुलिस का कहना है कि शिकायती आवेदन आया है लेकिन अभी तक जांच नहीं हो पाई है शादी क्यों नहीं हो सकी इस बात का खुलासा उसी वक्त होगा जब दोनों पक्षों से पूछताछ हो जाएगी फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: फेरों के लिए इंतजार करती रह गई दुल्हन, मंडप छोड़कर भागा दूल्हा, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें: सिवनी में बैठे-बैठे पंडित ने अमेरिका में ऐसे करा दी शादी, दक्षिणा इतनी मिली जितना किसी का सालाना पैकेज

    follow google newsfollow whatsapp