रतलाम: दुष्कर्म का आरोपी जयस नेता गिरफ्तार, हंसते हुए बोला केस और चुनाव दोनों जीतूंगा

विजय मीणा

• 11:31 AM • 16 Jan 2023

RATLAM News: एक  युवती के साथ चार साल तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी जयस नेता कमलेश्वर डोडियार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.डोडियार अग्रिम जमानत के लिए प्रयासरत था. पुलिस ने डोडियार को राजस्थान के बासँवाड़ा जिले के कुंडल ( दानपुर ) गाव से पकड़ा. आरोपी कमलेश्वर ने कोर्ट में […]

ratlam news mp political news mp politics

ratlam news mp political news mp politics

follow google news

RATLAM News: एक  युवती के साथ चार साल तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी जयस नेता कमलेश्वर डोडियार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.डोडियार अग्रिम जमानत के लिए प्रयासरत था. पुलिस ने डोडियार को राजस्थान के बासँवाड़ा जिले के कुंडल ( दानपुर ) गाव से पकड़ा.

यह भी पढ़ें...

आरोपी कमलेश्वर ने कोर्ट में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि उसे राजनीतिक रूप से फंसाया जा रहा है. उस पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं. इसलिए वह केस भी जीतेगा और आगामी विधानसभा चुनाव में भी मजबूती से लड़ेगा और जीतेगा. पुलिस हिरासत में होने के बावजूद जयस नेता हंसते हुए ये सभी दावे मीडिया के समक्ष कर रहा था. उल्लेखनीय है कि आरोपी कमलेश्वर पर पहले से ही एक दर्जन पुलिस प्रकरण विभिन्न थानों में दर्ज हैं. 

26 साल की युवती ने लगाए हैं दुष्कर्म के आराेप

सैलाना क्षेत्र की 26 वर्षीय युवती ने महिला थाने में जयस नेता कमलेश्वर के खिलाफ 21 नवंबर 2022 को दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में उसने बताया था कि आरोपी कमलेश्वर ने उसे शादी का झांसा देकर सगाई की थी.  इसके बाद 5 दिसंबर 2018 से लेकर जुलाई-2022 के बीच जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा। 13 दिसंबर को दूसरी लडक़ी से शादी की जानकारी पीडि़ता को मिली तो उसने आरोपी से संपर्क किया। इसके बाद भी उसे डराया-धमकाया।

पीड़ित युवती ने की थी एसपी से शिकायत, तब दर्ज हुआ था मामला

पीड़ित युवती ने एसपी अभिषेक तिवारी को शिकायत की थी. उसके बाद महिला थाना डीएसपी शीला सुराणा ने जांच पूरी कर आरोपी जयस नेता कमलेश्वर के खिलाफ दुष्कर्म और विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। इसके बाद से ही आरोपी जयस नेता फरार चल रहा था. जिसे बीते दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

    follow google newsfollow whatsapp