चंबल में घूम रहे रईश चोर, लग्जरी कार से निकलते हैं और चोरी कर रहे सिर्फ ये.. हर कोई है हैरान

हेमंत शर्मा

• 08:40 AM • 02 Jun 2023

Bhind news: अब तक आपने कई तरह की अलग-अलग चोरियों के किस्से देखे और सुने होंगे, लेकिन भिंड में चोरी का एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां भिंड के लहार इलाके में लग्जरी कार में सवार होकर आए 5 चोर किराना स्टोर के बाहर रखी […]

mptak
follow google news

Bhind news: अब तक आपने कई तरह की अलग-अलग चोरियों के किस्से देखे और सुने होंगे, लेकिन भिंड में चोरी का एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां भिंड के लहार इलाके में लग्जरी कार में सवार होकर आए 5 चोर किराना स्टोर के बाहर रखी हुई नमक की 3 बोरियों को चुराकर ले गए. खास बात यह है कि यह चोरी की पूरी घटना दुकान के बाहर लगे हुए सीसीटीवी में कैद हो गई.

यह भी पढ़ें...

दरअसल हैरान कर देने वाला यह मामला भिंड के लहार इलाके की एलआईसी ऑफिस के सामने का है. एलआईसी ऑफिस के सामने अनिल सिंह नाम के व्यक्ति खुशी किराना स्टोर संचालित करते हैं. इसी किराना स्टोर के बाहर से नमक की 3 बोरियां चोरी हो गईं. चोरी की यह घटना 29 मई की रात की है. सुबह के वक्त जब किराना स्टोर संचालक अनिल सिंह अपनी दुकान पर पहुंचे तो नमक की 3 बोरियां गायब थी.

इसके बाद उन्होंने जब दुकान के बाहर लगा सीसीटीवी खंगाला तो उसमें नमक की बोरी ले जाते हुए कार सवार लोग नजर आए. सीसीटीवी में देखने से मालूम हुआ कि 29 मई की रात को 10:27 पर एक लग्जरी कार दुकान के बाहर आकर रूकती है. इसमें से पांच लोग उतरते हैं और यह लोग पहले भीकमपुरा रोड की तरफ चले जाते हैं.

सीसीटीवी कैमरों से हुआ रईश चोरों का खुलासा
सीसीटीवी कैमरों में आगे दिखता है कि यह सभी लोग वापस कार के पास लौट कर आते हैं और 11:30 बजे दुकान के बाहर रखी हुई नमक की 3 बोरियों को एक-एक करके कार की डिक्की में रख लेते हैं. कुछ देर रुकने के बाद 11:45 पर चोरी करने वाले युवक कार लेकर वहां से निकल जाते हैं. लग्जरी कार में सवार होकर आए चोरों ने महज 3 नमक की बोरियां चोरी की जो कि अपने आप में हैरान कर देने वाला मामला है. इस मामले में अभी तक पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं पहुंची है लेकिन अनोखी चोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर दिव्यांग से दुष्कर्म, घुटनों के बल थाने पहुंची पीड़िता; लगाई न्याय की गुहार

    follow google newsfollow whatsapp