शहडोल की महिला घायल पति को पीठ पर लादकर पहुंची SP ऑफिस, खाकी से मांगा इंसाफ

रावेंद्र शुक्ला

15 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 15 2023 7:37 AM)

Shahdol Crime News: शहडोल में पुलिस थाने की कार्रवाई से असंतुष्ट होकर एक महिला ने अपने पति को पीठ पर लाद लिया और न्याय की गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गई. घटना शहडोल के सोहागपुर थाने के अंतर्गत हर्री गांव की है, यहां का रहने वाला गेंदलाल मजदूरी करता है. कुछ दिन पहले मजदूरी […]

Shahdol News wife reached SP office seeking justice carrying injured husband whole Story

Shahdol News wife reached SP office seeking justice carrying injured husband whole Story

follow google news

Shahdol Crime News: शहडोल में पुलिस थाने की कार्रवाई से असंतुष्ट होकर एक महिला ने अपने पति को पीठ पर लाद लिया और न्याय की गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गई. घटना शहडोल के सोहागपुर थाने के अंतर्गत हर्री गांव की है, यहां का रहने वाला गेंदलाल मजदूरी करता है. कुछ दिन पहले मजदूरी कर घर लौट रहे गेंदलाल को कुछ युवकों ने रास्ते में रोका और उसके साथ मारपीट कर दी. मारपीट इतनी ज्यादा थी कि अब उसका पति चल भी नहीं पा रहा है. उसका पूरा शरीर पट्टियों और प्लास्टर से बंधा हुआ है. आरोपियों ने उसे जमकर पीटा और इसके बाद अचेत हो जाने पर सड़क पर छोड़कर भाग गए. राहगीरों ने परिजनों को खबर की, जिसके बाद घायल गेंदलाल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें...

महिला ने पति की पिटाई की शिकायत पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने खानापूर्ति करते हुए इस मामले में 3 युवकों के खिलाफ साधारण धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस की साधारण सी कार्रवाई से असंतुष्ट महिला ने अपने पति को पीठ पर लाद लिया और उसे लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गईं. उन्होंने एसपी से गुहार लगाई कि उन्हें न्याय चाहिए और अपने पति को पीटने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: मंडला: जंगल में मिला कांग्रेस नेता का नर कंकाल, कई दिनों से थे लापता, जानें पूरा मामला

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को जैसे ही इस बात का पता चला वो अपने कार्यालय से नीचे आए और रानी यादव की बात सुन उसे उसे कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया. इसके बाद ही रानी यादव एसपी ऑफिस से गई.

मंडला में मिला कांग्रेस नेता का नरकंकाल
मंडला जिले के जंगल में एक नर कंकाल मिला है. पुलिस के अनुसार यह नर कंकाल स्थानीय कांग्रेस नेता हरिलाल मरावी का है. इस बात के सामने आते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. कांग्रेस नेता के नर कंकाल के जंगल में पाए जाने से राजनीतिक हलचल भी पूरे इलाके में मच गई है. फिलहाल पुलिस ने जांच के लिए नर कंकाल को पोर्स्टमार्टम के लिए भेजा है, जहां से फोरेंसिक विशेषज्ञ भी बिसरा लेकर नर कंकाल की हर एंगल से जांच करेंगे. जंगल में जब नर कंकाल मिलने की खबर मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और कंकाल की शिनाख्त की गई तो यह लापता चल रहे हरि लाल मरावी का पाया गया. इनके कंकाल के पास कांग्रेस का गमछा और शर्ट को देख कर इनके परिजनों ने इनकी शिनाख्त की.

    follow google newsfollow whatsapp