शर्मनाक वारदात: घर में अकेली सो रही थी 85 साल की बुजुर्ग महिला, अधेड़ ने घर में घुसकर की दरिंदगी

विकास दीक्षित

• 12:47 PM • 09 Jun 2023

Crime News: गुना में मानवता को शर्मशार करने वाली वारदात सामने आयी है. गुना जिले के आरोन में एक 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इसके बाद से ही पीड़िता सदमे में है. बुजुर्ग महिला के साथ हुए अमानवीय कृत्य को लेकर लोगों में आक्रोश है. मामले को […]

85-year-old woman rape in aron, MP News, Crime

85-year-old woman rape in aron, MP News, Crime

follow google news

Crime News: गुना में मानवता को शर्मशार करने वाली वारदात सामने आयी है. गुना जिले के आरोन में एक 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इसके बाद से ही पीड़िता सदमे में है. बुजुर्ग महिला के साथ हुए अमानवीय कृत्य को लेकर लोगों में आक्रोश है.

यह भी पढ़ें...

मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की गई है. पीड़ित बुजुर्ग महिला का मेडिकल टेस्ट कराया गया है. बुजुर्ग महिला के साथ अमानवीय कृत्य करने वाला आरोपी शाहिद खान महमूदगंज मोहल्ले का निवासी है. उसे सख्त सजा देने की बात पुलिस द्वारा कही जा रही है.

घर में घुसकर की दरिंदगी
गुना के आरोन में बुजुर्ग महिला अपने घर में सो रही थी. रात करीब एक बजे महिला को अकेला पाकर आरोपी उसके घर में दाखिल हुआ. इसके बाद उसने बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस झकझोर देने वाली वारदात के बाद से ही पीड़ित महिला सदमे में है. 48 वर्षीय आरोपी चुपके से बुजुर्ग के घर में दाखिल हुआ था और दुष्कर्म किया. बुजुर्ग पीड़िता परिवार में अकेली हैं. घटना के बाद बुजुर्ग पीड़िता ने इस मामले की शिकायत खुद थाने में दर्ज कराई. इस मामले में आरोपी शाहिद खान को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ढूंढ निकाला और उसे गिरफ्तार कर लिया है.

इस अमानवीय वारदात के बाद से ही लोगों में आक्रोश है. आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की जा रही है. पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर का कहना है कि बुजुर्ग महिला के साथ रेप की घटना बेहद अमानवीय है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की गई है. पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन देते हुए कहा कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें: मां-बाप ने जबरन शादी कराई तो युवक ने 18 दिन बाद दुल्हन का किया ये हाल

    follow google newsfollow whatsapp