शिवपुरी: हाथ-पैरों पर सुसाइड नोट लिख होमगार्ड जवान ने लगा ली फांसी! भाई पर लगाए आरोप

प्रमोद भार्गव

• 06:47 AM • 24 Feb 2023

Suicide In Shivpuri: शिवपुरी में होमगार्ड जवान की आत्महत्या का मामला सामने आया है. दिनारा थाने में तैनात होमागार्ड के जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खुदखुशी करने से पहले से उसने सुसाइड नोट भी लिखा है. हैरानी की बात ये है कि मृतक ने सुसाइड नोट किसी कागज पर नहीं, बल्कि अपने हाथ-पैरों […]

Suicide, Home Guard, Shivpuri, Crime, Madhya Pradesh

Suicide, Home Guard, Shivpuri, Crime, Madhya Pradesh

follow google news

Suicide In Shivpuri: शिवपुरी में होमगार्ड जवान की आत्महत्या का मामला सामने आया है. दिनारा थाने में तैनात होमागार्ड के जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खुदखुशी करने से पहले से उसने सुसाइड नोट भी लिखा है. हैरानी की बात ये है कि मृतक ने सुसाइड नोट किसी कागज पर नहीं, बल्कि अपने हाथ-पैरों के ऊपर लिखा है. मृतक ने अपने भाई और भाभी के ऊपर प्रताड़ित करने और जमीन में हिस्सा नहीं देने के आरोप लगाए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि कमलेश के भाई उसे पिता की जमीन से हिस्सा नहीं दे रहे थे, जिसे चलते वह काफी दिनों से परेशान था. इसी के चलते कमलेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. उसने मरने से पहले अपने हाथ-पैरों पर सुसाइड नोट लिखकर खुदखुशी की वजह बताई है. शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है, फिलहाल इस मामले में पुलिस का कोई बयान सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें: पन्ना: खेत में काम कर रहे युवक पर मधुमक्खियों का हमला, एक की मौत, 3 घायल

भाभी और भाई पर लगाए आरोप
कमलेश ने अपने हाथ पैरों पर लिखे सुसाइड नोट में भाई राम बाबू और भाभी रामदेवी पर आरोप लगाए हैं. मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि यह लोग कई दिनों से उसे प्रताड़ित कर रहे थे और पिता की जमीन से हिस्सा भी नहीं दे रहे थे. बीमारी और पैसों के अभाव में इलाज नहीं करा पाने के कारण उसके फेफड़े भी खराब हो गए. ऐसे में उसे खुदखुशी करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है और वह आत्महत्या जैसा कदम उठा रहा है.

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद
मृतक के बेटे राम शर्मा ने पिता कमलेश की आत्महत्या करने पर अपने ताऊ और चाचा पर आरोप लगाए हैं. उसका कहना है कि कमलेश का अपने छोटे और बड़े भाइयों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. एक बार झगड़ा हुआ, तब से कमलेश की तबियत खराब हो गई. कई जगह इलाज करवाने के बाद भी कमलेश की तबियत सही नहीं हो रही थी, जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठा लिया.

    follow google newsfollow whatsapp