रिजल्ट बिगड़ा तो छात्रा ने कुएं में कूंदकर कर ली आत्महत्या, 2 विषयों में आई थी सप्लीमेंट्री

पवन शर्मा

• 01:44 AM • 27 May 2023

Chhindwara News:  छिंदवाड़ा में रिजल्ट  बिगड़ने को लेकर एक छात्रा की खुदखुशी का मामला सामने आया है. 12 वी कक्षा में सप्लीमेंट्री आने पर दुखी होकर छात्रा ने कुएं छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस खबर के बाद से ही इलाके में कडकंप मच गया. मामला जिले के अमरवाड़ा ब्लाक के सीलावाड़ा शारदा माई का […]

Gwalior businessman received a ransom call in the name of gangster Lawrence Bishnoi, created a stir

Gwalior businessman received a ransom call in the name of gangster Lawrence Bishnoi, created a stir

follow google news

Chhindwara News:  छिंदवाड़ा में रिजल्ट  बिगड़ने को लेकर एक छात्रा की खुदखुशी का मामला सामने आया है. 12 वी कक्षा में सप्लीमेंट्री आने पर दुखी होकर छात्रा ने कुएं छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस खबर के बाद से ही इलाके में कडकंप मच गया. मामला जिले के अमरवाड़ा ब्लाक के सीलावाड़ा शारदा माई का है.

यह भी पढ़ें...

अमरवाड़ा थाना टीआई मोहन मर्सकोले ने बताया कि 17 वर्षीय अनामिका दोपहर में अपने घर पर मां के साथ सिमाइयां बना रही थी. शौच जाने के लिए घर के पीछे गई. लेकिन काफी देर तक वापस नही लौटी, तो मां ने चिंता व्यक्त की और उसे देखने पीछे चले गई, कुएं के पास अनामिका की चप्पलें और डब्बा देख शक हुआ तो कुएं में देखा. कुएं में शव उतराता देखे गांव के लोगो ने कुएं से को बाहर निकाला और हंड्रेड डायल को सूचना दी गई.

मौके पर पहुची पुलिस ने अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. टीआई ने बताया कि पूछताछ में बात सामने आई है अनामिका 12 वी की छात्रा थी रिजल्ट में उसे दो विषय मे सप्लीमेंट्री आई हुई थी. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की जा रही हूं.

पिता बोले- खूब समझाया था मैंने
इस मामले में मृतिका के पिता काफी दुखी है, उन्होंने बताया कि उनकी बेटी रिजल्ट आने के बाद टेंशन में थी, उन्होंने उसको काफी समझाया , और यहां तक कह दिया था कि वह टेंशन ना ले. अचानक वह शौच जाने के लिए निकली और काफी देर तक जब वापस नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की गई, और बिटिया का शव कुएं में उतराता मिला.

राजा महल से रानी नाम की युवती ने कूद कर की खुदकुशी
ओरछा के राजा महल से कूदकर गुरुवार शाम एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली. मृतिका छात्रा का नाम रानी अहिरवार निवासी टीकमगढ़ बताया जा रहा है. पुलिस का अनुमान है कि बारहवी में खराब रिजल्ट को लेकर छात्रा ने यह कदम उठाया, हालांकि अभी इसकी पुष्टि होना बाकी है. घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई और लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया. मामले में निवाड़ी पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल का कहना है पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: जीतू पटवारी ने की BJP पर भविष्यवाणी, बोले- शिवराज रहे तो नहीं बनेगी सरकार

    follow google newsfollow whatsapp