आत्महत्या करने की ऐसी सनक, कुएं में कूदे युवक को लोगों ने बचाया, फिर घर जाकर कर डाला कांड

अमर ताम्रकर

24 May 2023 (अपडेटेड: May 23 2023 5:52 PM)

katni News:  कटनी जिले से आत्महत्या का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक युवक को आत्महत्या करने की ऐसी सनक सवार हुई कि कुछ घंटों के अंतराल में उसने दो बार आत्महत्या की कोशिश कर जान दे दी. शाम को युवक आत्महत्या के इरादे से कुएं में कूद गया तो लोगों ने उसे रेस्क्यू […]

mptak
follow google news

katni News:  कटनी जिले से आत्महत्या का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक युवक को आत्महत्या करने की ऐसी सनक सवार हुई कि कुछ घंटों के अंतराल में उसने दो बार आत्महत्या की कोशिश कर जान दे दी. शाम को युवक आत्महत्या के इरादे से कुएं में कूद गया तो लोगों ने उसे रेस्क्यू कर बचा लिया, लेकिन रात को उसने अपने घर पर फांसी के फंदे में लटक कर अपनी जान दे दी.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक कटनी में रविवार की शाम को अल्फार्ट गंज में रहने वाले एक युवक ने आत्महत्या करने के लिए घर के नजदीक कुएं में छलांग लगा दी. मदद की गुहार सुनकर लोगों ने उसे रस्सी के सहारे रेस्क्यू कर बचा लिया. इसके बाद युवक घर चला गया और उसने देर रात अपने घर पर फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया.

आत्महत्या के प्रयास के कुएं में कूंदा युवक
कटनी के कोतवाली थाना प्रभारी अजय प्रताप सिंह के मुताबिक अल्फर्ट गंज में मधई मंदिर के पास रहने वाला युवक शिव कुमार उर्फ बट्टू माली (40) फूल माला बेचने का काम करता था. रविवार की शाम को शिव कुमार ने आत्महत्या करने के लिए अचानक मंदिर के पास स्थित कुएं में छलांग लगा दी. कुएं में गिरने के बाद उसने बचाने के लिए गुहार लगाई. गुहार सुनकर लोगों ने रस्सी की मदद से उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया.

एक बार बचने के युवक ने लगा ली फांसी
परिजनों ने उसे समझा-बुझाकर घर में सुला दिया. रात साढ़े बारह बजे के करीब परिवार के लोगों ने उसके कमरे में झांका तो देखा वह फांसी के फंदे पर झूल रहा था. सूचना मिलने पर पुलिस ने फांसी के फंदे पर झूले युवक को नीचे उतार कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया. कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को विवेचना में ले लिया है. प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि युवक मानसिक रूप से परेशान था और डिप्रेशन में रहता था.

ये भी पढ़ें: गाड़ी को एंबुलेंस बनाकर शहर की सैर कर रहा था युवक, फिर पुलिस ने लिया ऐसा एक्शन

    follow google newsfollow whatsapp