कांग्रेस विधायक के खिलाफ चल रहे प्रकरण के फरियादी ने लगाई फांसी! क्या है मामला? जानें

विजय मीणा

• 06:43 AM • 07 Feb 2023

RATLAM CRIME NEWS: रतलाम के आलोट में कांग्रेस विधायक के खिलाफ चल रहे प्रकरण में जो व्यक्ति फरियादी था, उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लगभग तीन माह पहले आलोट में हुए बहुचर्चित खाद लूट कांड के फरयादी भगतराम यदु ने खाद गोदाम में ही फांसी लगा ली. सूचना मिलने पर आलोट पुलिस मौके पर […]

Ratlam Crime News mp crime news ratlam news mp news

Ratlam Crime News mp crime news ratlam news mp news

follow google news

RATLAM CRIME NEWS: रतलाम के आलोट में कांग्रेस विधायक के खिलाफ चल रहे प्रकरण में जो व्यक्ति फरियादी था, उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लगभग तीन माह पहले आलोट में हुए बहुचर्चित खाद लूट कांड के फरयादी भगतराम यदु ने खाद गोदाम में ही फांसी लगा ली. सूचना मिलने पर आलोट पुलिस मौके पर पहुची. शव को पोर्स्टमार्टम के लिए पुलिस ने आलोट हॉस्पीटल में भिजवा दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधिकारयों के अनुसार अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नही चला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतक आलोट सरकारी खाद गोदाम में प्रभारी के रूप में पदस्थ था. सूत्रों का कहना है कि मृतक कल से अपने घर नहीं आया था. इससे उसकी पत्नी परेशान हो गई और उसकी तलाश शुरू की गई.

जिसके बाद गोदाम में सुबह लोगों ने उसे फांसी पर झूलते हुए देखा. जिसके बाद मृतक की पत्नी और पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी गई. सूचना मिलते ही एसडीओपी आलोट सबा अंसारी और आलोट थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह सेंगर पहुंच गए और शव को उतारकर पोर्स्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस फिलहाल आसपास के लोगों से इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है.

किस खाद लूट के प्रकरण में मृतक था फरियादी?
10 नवंबर 2022 को आलोट में स्थित खाद गोदाम में किसानों को खाद नहीं मिल रही थी. किसानों की लंबी-लंबी लाइनें लगी थीं. इससे परेशान होकर किसानों ने आलोट से कांग्रेस विधायक मनोज चावला और पूर्व शहर जिला अध्यक्ष योगेंद्र सिंह जादौन को फोन करके मौके पर बुला लिया था. विधायक ने खाद गोदाम का शटर उठाकर वहां रखे खाद के बोरों को किसानों के बीच में बंटवा दिया था और किसानों से बोला था कि किसान अभी खाद ले जाएं और एंट्री बाद में कर जाएं. इसी मामले में खाद गोदाम के प्रभारी भगतराम यदु ने कांग्रेस विधायक मनोज चावला और उनके साथ आए साथियों पर लूट का प्रकरण दर्ज करवा दिया था और खुद वे इस मामले में फरियादी बने थे. इस प्रकरण की वजह से ही विधायक मनोज चावला और उनके अन्य साथी इस समय इंदौर सेंट्रल जेल में बंद हैं.

    follow google newsfollow whatsapp