खेल-खेल में चचेरे भाई ने मारी गोली, फिर सुनाई मनगढ़ंत कहानी; पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

अमर ताम्रकर

• 11:31 AM • 08 Apr 2023

MP Crime news: कटनी जिले में एक युवक ने अपने चचेरे भाई पर गोली चला दी. गोली रीढ़ की हड्डी को पार कर गई, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद आरोपी युवक के परिजनों ने पुलिस को मनगढ़ंत कहानी सुनाकर इसे छिपाने की कोशिश की, लेकिन वे नाकामयाब रहे और पुलिस […]

MP News, Crime, Madhya Pradesh, Katni

MP News, Crime, Madhya Pradesh, Katni

follow google news

MP Crime news: कटनी जिले में एक युवक ने अपने चचेरे भाई पर गोली चला दी. गोली रीढ़ की हड्डी को पार कर गई, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद आरोपी युवक के परिजनों ने पुलिस को मनगढ़ंत कहानी सुनाकर इसे छिपाने की कोशिश की, लेकिन वे नाकामयाब रहे और पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने आरोपी भाई के ऊपर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

ये मामला कटनी के कुठला थाना क्षेत्र का है. जहां 22 वर्षीय युवक सूरज पर उसके चचेरे भाई ने गोली चला दी थी. वह ट्रांसपोर्ट कारोबारी है. इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी ने लूटपाट होने की कहानी सुनाई. लेकिन पुलिस ने तहकीकात कर इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया. ये घटना सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हुई है. कटनी पुलिस अधीक्षक ने इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करने पर कुठला पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है.

पुलिस के डर से सुनाई मनगढ़ंत कहानी
सूरज को गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. गोली उसके चचेरे भाई ने ही चलाई थी. पुलिस के डर से परिवार वालों ने मनगढ़ंत कहानी बनाई. परिजनों ने बताया कि सूरज किसी काम से झुकेही गया था, जहां से लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने उसको गोली मारकर लूटपाट की है. युवक को दिन में करीब 3 बजे गोली लगी थी, जबकि उसे 6 बजे अस्पताल लाया गया. इस पर पुलिस को मामला संदिग्ध लगा और उसने जांच कर खुलासा किया.

ये भी पढ़ें: भाई-बहन पर शक: गांव वालों ने दोनों को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, मांगते रहे रहम की भीख

खेल-खेल में चल गई गोली
पुलिस ने जांच-पड़ताल कर खुलासा किया कि ट्रांसपोर्ट कारोबारी पर किसी बाहरी युवक पर किसी ने गोली नहीं चलाई थी और न ही उसके साथ लूटपाट हुई है. बल्कि वह चचेरे भाई के साथ बैठकर बंदूक से खेल कर रहा था, उसी दौरान अचानक लोडेड पिस्टल चल गई और गोली युवक के पेट से होते हुए पीछे रीढ़ की हड्डी में जाकर फंस गई. घटना के बाद में परिजनों ने डर के कारण पुलिस को गुमराह करने लूटपाट की कहानी गढ़ ली. घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी जारी किए हैं, जिसमे साफ तौर पर खेल-खेल में पिस्टल से गोली चलने की घटना को देखा जा सकता है .

पुलिस ने किया खुलासा
पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ट्रांसपोर्ट कारोबारी सूरज पांडे और उसका चचेरा भाई रितिक उर्फ गौरव पांडे कहीं से बंदूक लेकर आए थे. दोनों शुक्रवार की दोपहर बंदूक को देख रहे थे, इसी दौरान रितिक उर्फ गौरव पांडे के हाथों बंदूक चल गई और बंदूक से निकली गोली सूरज के पेट से होते हुए पीछे रीढ़ की हड्डी में जाकर फंस गई. इससे सूरज गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने मीडिया और पुलिस को लूटपाट और अज्ञात बदमाशों के द्वारा गोली मारकर घायल करने की जानकारी दी. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने सूरज के चचेरे भाई गौरव के विरुद्ध संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: महिला ने बनाया शादी के लिए दबाव, तो प्रेमी युवक ने दी ऐसी खौफनाक सजा, जानें क्या है मामला

    follow google newsfollow whatsapp