इंदौर में पहले घर से लापता हो गई युवती, पुलिस की जांच में हुआ रेप का खुलासा, जानें पूरा मामला

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

24 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 24 2023 8:22 AM)

Indore crime news: इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र से अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म का मामला आया है.घर के ही सामने रहने वाले पड़ोसी ने वारदात को अंजाम दिया है, पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक इंदौर के चंदन नगर […]

crimenews, mpnews, indorecrime, crime

crimenews, mpnews, indorecrime, crime

follow google news

Indore crime news: इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र से अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म का मामला आया है.घर के ही सामने रहने वाले पड़ोसी ने वारदात को अंजाम दिया है, पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक इंदौर के चंदन नगर थाना में रहने वाली युवती कुछ दिन पहले ही अचानक लापता हो गई थी. पुलिस ने जब युवती को तलाश किया और बयान लिए ताे उसने पूरे मामले में बारे जानकारी दी है. बताया कि मेरे घर के ही सामने रहने वाला आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म भी किया. इस पूरे मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुये आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने किया मामला दर्ज
थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है, और पूरे मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा. आरोपी के खिलाफ धारा 376, 365 एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पहले शादीशुदा महिला से की दोस्ती, फिर डाली उसकी बच्चियों पर गंदी नजर
इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक महिला के दोस्त ने महिला की बच्चियों के साथ में छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैपॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: पहले शादीशुदा महिला से की दोस्ती, फिर डाली उसकी बच्चियों पर गंदी नजर, आरोपी गिरफ्तार

पत्नी ने की बेवफाई, पति ने रोका तो कराने लगी तंत्र साधना
 इंदौर में एक पति ने अपनी पत्नी की बेवफाई और उसके बाद लंबे समय तक हुई प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली. पति एक निजी कंपनी में जीएम के पद पर कार्यरत था लेकिन उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया और जिस युवक को मुंहबोला भाई बताया, उसी के साथ पति ने उसे आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद पति ने अपनी पत्नी को गलत रास्ते पर जाने से रोकना चाहा तो पत्नी रतलाम की रहने वाली एक तांत्रिक महिला की मदद से अपने पति पर तंत्र साधना कराने लगी. जिसमें उसे कई बार धीमा जहर देने की भी कोशिश हुई. ये सभी बातें पति ने आत्महत्या करने से पहले अपने सुसाइड नोट में लिखी हैं और इस सुसाइड नोट के आधार पर ही लसूड़िया थाना पुलिस ने आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी और तंत्र साधना करने वाली महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज कर लिया है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: पत्नी ने की बेवफाई, पति ने रोका तो कराने लगी तंत्र साधना, प्रताड़ित होकर पति ने लगा ली फांसी!

    follow google newsfollow whatsapp