चाचा ने अपने भतीजे को दिया शादी कराने का झांसा, दामाद के साथ मिलकर कर दी हत्या !

पवन शर्मा

18 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 18 2023 10:45 AM)

MP Crime News: छिंदवाड़ा में एक अंधे कत्ल का खुलासा पुलिस ने किया. 4 दिन पहले नवेगांव के बेलगांवमाल में  एक अज्ञात लाश मिली थी. गांव के सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. एएसपी डॉ संजीव उइके ने बुधवार को इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की पहचान खमारपानी निवासी  […]

chhindwara crime news mp crime news killer uncle

chhindwara crime news mp crime news killer uncle

follow google news

MP Crime News: छिंदवाड़ा में एक अंधे कत्ल का खुलासा पुलिस ने किया. 4 दिन पहले नवेगांव के बेलगांवमाल में  एक अज्ञात लाश मिली थी. गांव के सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. एएसपी डॉ संजीव उइके ने बुधवार को इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की पहचान खमारपानी निवासी  दिलीप वरकड़े के रूप में हुई है, जिसकी हत्या उसके चाचा ने ही अपने दामाद की मदद से कर दी थी.

यह भी पढ़ें...

एएसपी उइके ने बताया मृतक दुष्कर्म की सजा काटकर जेल से बाहर आया था. इस केस को लेकर उसका पहली पत्नी से विवाद चल रहा था और वह उसे छोड़कर दूसरी शादी करने की योजना बना रहा था. इसी बीच एक जमीन की रजिस्ट्री करने को लेकर उसका अपने चाचा सुखलाल से विवाद हो गया. जमीन की रजिस्ट्री करने के नाम पर मृतक ने अपने चाचा से बयाना ले लिया था लेकिन फिर रजिस्ट्री करने से इनकार कर दिया था. 

बदला लेने के लिए चाचा ने की हत्या

इस बात से नाराज चाचा सुखलाल ने अपने भतीजे से बदला लेने की ठान ली. इसके बाद उसने भतीजे को दूसरी शादी कराने का झांसा दिया और लड़की दिखाने की बात कहकर अपने पास बुला लिया. इसके बाद आरोपी सुखलाल ने अपने दामाद आरोपी परशराम व दो अन्य युवकों की मदद से पहले उसकी मारपीट की और फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने लाश को छिपाने की नीयत से लाश पुलिया के पास रखकर भागे थे.

    follow google newsfollow whatsapp