ग्वालियर: पिता ने डांटा तो 17 साल के बेटे ने देशी कट्टे से खुद काे मारी गोली

vasundhara.prasad

08 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 24 2024 5:22 AM)

Gwalior Boy Suicide Case: ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के निबुआपुर में रहने वाला 17 साल के लड़के ने देशी कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. लड़के के सुसाइड करने की वजह पिता की डांट बताई जा रही है. युवक सुबह बोलेरो कार लेकर चला गया था, कार एक दुर्घटना में डैमेज […]

Gwalior Crime, Gwalior Police, MP Crime News

Gwalior Crime, Gwalior Police, MP Crime News

follow google news

Gwalior Boy Suicide Case: ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के निबुआपुर में रहने वाला 17 साल के लड़के ने देशी कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. लड़के के सुसाइड करने की वजह पिता की डांट बताई जा रही है. युवक सुबह बोलेरो कार लेकर चला गया था, कार एक दुर्घटना में डैमेज हो गई थी तो पिता ने घर लौटने पर डांट लगा दी. पिता की डांट के बाद छात्र ने कमरे में जाकर खुद को गोली मार ली. अब पिता और परिवार दुखी है कि अगर डांटा नहीं हाेता तो यह घटना नहीं होती.

यह भी पढ़ें...

ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के निबुआ पुरा इलाके में एक छात्र द्वारा खुद को देसी तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत मुरार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू करते हुए मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया है.

दुर्घटना में डैमेज हो गई थी कार
एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि निबुआ पुर में रहने वाला 17 साल के युवक ने देसी कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. बताया गया है कि युवक सुबह पिताजी की बोलेरो कार लेकर गया था और दुर्घटना में बोलेरो डैमेज हाे गई थी. घर लौटकर बेटे ने कमरे में जाकर खुद को गोली मार ली. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को पीएम हाउस पहुंचा दिया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp