'जो मेरी नहीं, वह किसी की नहीं हो सकती', रोशनी को मौत के घाट उतार थाने पहुंचा सलीम तो पुलिस भी रह गई दंग

उमेश रेवलिया

08 May 2024 (अपडेटेड: May 8 2024 12:41 PM)

MP Crime News: मध्य प्रदेश के खरगोन में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां तलाकशुदा पत्नी की हत्या कर आरोपी पति खुद थाने पहुंचा, आरोपी ने जो खुलासे किए उसे सुन पुलिस भी हैरान रह गई. आरोपी सलीम ने खुद बताया कि उसने पत्नी की गला घोंटकर हत्या की है.

mptak
follow google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के खरगोन में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां तलाकशुदा पत्नी की हत्या कर आरोपी पति खुद थाने पहुंचा, आरोपी ने जो खुलासे किए उसे सुन पुलिस भी हैरान रह गई. आरोपी सलीम ने खुद बताया कि उसने पत्नी की गला घोंटकर हत्या की है. मृतिका की मां ने आरोपी के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. 

यह भी पढ़ें...

मृतिका की मां अफसाना का कहना है मेरी बेटी को फांसी लगाकर उसका पति सलीम भाग गया. हमको कारण नहीं पता चला. पता नहीं कैसे महाराष्ट्र से यहां आ गया और मारकर चला गया. पहले भी विवाद होते थे. 26 जनवरी को भी चाकू मार कर गया था. तलाक होने के बाद भी आता था और बोलता था कि मेरी नहीं हो सकी तो किसी और की भी नहीं हो सकती.

8 साल पहले हुई थी शादी

खरगोन कोतवाली क्षेत्र के काजीपुरा में रहने वाली 26 वर्षीय रोशनी की शादी 8 साल पहले महाराष्ट्र के मलकापुर निवासी सलीम के साथ हुई थी. शादी के बाद उनका 5 साल का लड़का भी था, लेकिन पति की मारपीट से तंग आकर रोशनी ने एक साल पहले तलाक ले लिया और खरगोन में आकर रहने लगी. रोशनी काजीपुरा में अपने बेटे के साथ रह रही थी. वो शादियों में कैटरिंग का काम करके अपना और बेटे का लालन पालन कर रही थी. 

दुपट्टे से गला घोंटकर ली जान

तलाक के बाद भी सलीम को पत्नी रोशनी का अच्छे से रहना नागवार गुजरा. उसने रोशनी को अपने साथ रहने के लिए कई बार कॉन्टेक्ट किया, लेकिन रोशनी मारपीट और आए दिन की विवाद के माहौल में दोबारा नहीं जाना चाहते थी. यह बात सलीम को हजम नहीं हुई और उसने बीती रात तलाकशुदा पत्नी के घर पहुंच कर दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी. 

पुलिस भी रह गई हैरान

हत्या करने के बाद आरोपी सलीम सीधे कोतवाली पहुंच गया. उसने पुलिस को खुद बताया कि उसने अपनी तलाकशुदा पत्नी रोशनी की हत्या कर दी है. ये सुनकर पुलिस वाले भी दंग रह गई. पुलिस ने तत्काल तस्दीक के लिए एक पुलिस जवान भेजा. काजीपुरा में जब रोशनी के घर पहुंचे तो बात सच निकली. 

आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली के सी अजय दुबे का कहना है कि शाम 4:00 एक व्यक्ति थाने पर आया और उसने कहा मैंने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी है. उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर तस्दीक के लिए हमने एक पुलिस पार्टी को काजीपुरा में भेजा. व्यक्ति द्वारा दी गई सूचना सही पाई गई. यहां पर पाया 26 वर्षीय रोशनी थी. रोशनी को जिला अस्पताल भेजा गया। यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत पाया. पति-पत्नी का विवाद था. बयान अभी बाकी है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.
 

ये भी पढ़ें: Jabalpur: आरोपी ने भगवान को प्रणाम कर घर पर बरसा दिए बम, दिनदहाड़े बमबाजी से मची खलबली

    follow google newsfollow whatsapp