Jabalpur: आरोपी ने भगवान को प्रणाम कर घर पर बरसा दिए बम, दिनदहाड़े बमबाजी से मची खलबली

धीरज शाह

08 May 2024 (अपडेटेड: May 8 2024 11:48 AM)

Jabalpur News: जबलपुर में अपराधी लगातार बेखौफ होते जा रहे हैं, और रोजाना सनसनीखेज वारदतों को अंजाम देकर शहर वासियों को दहशत में फैला रहे हैं.

पहले किया भगवान को प्रणाम फिर बदमाश ने फेंके दनादन बम

पहले किया भगवान को प्रणाम फिर बदमाश ने फेंके दनादन बम

follow google news

Jabalpur News: जबलपुर में अपराधी लगातार बेखौफ होते जा रहे हैं, और रोजाना सनसनीखेज वारदतों को अंजाम देकर शहर वासियों को दहशत में फैला रहे हैं. ऐसी ही एक वारदात जबलपुर के घमापुर थाना इलाके में हुई जहां आनंद ठाकुर नाम के एक शातिर बदमाश ने एक घर पर बम फेंक कर दहशत फैलाने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें...

वारदात घमापुर थाना इलाके के भारत कृषक समाज स्कूल के पास की है. इलाके में रहने वाले मानसिंह ठाकुर नाम के शख्स के घर पर एक बदमाश ने एक के बाद एक दो बम फेंके, जिनमें से एक ही फूट पाया जबकि दूसरा जैसे ही फूटा तो धुएं का गुबार घर से लेकर बाहर तक फैल गया. 

 

 

पहले भगवान को किया प्रणाम फिर फेके बम

पूरी सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि बमबाजी की इस वारदात को अंजाम देने के पहले आनंद ठाकुर नाम के बदमाश ने कॉलोनी के मंदिर में भगवान को प्रणाम भी किया और परिक्रमा भी की थी. इसके बाद वह मानसिंह ठाकुर के घर के सामने से गुजरते हुए एक के बाद एक दो बम फेंक दिए. इतना ही नहीं बमकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी भागते हुए फायरिंग भी करके गया है.

ये भी पढ़ें:बैतूल में मतदान कर्मियों को वापस ला रही बस में लगी भीषण आग, जल गईं कई EVM

बम के साथ की फायरिंग

इस सनसनीखेज वारदात का CCTV फुटेज भी सामने आया है. जिसमें आरोपी अपने दोनों हाथों में बम लेकर पैदल चलते हुए दिखाई दे रहा है, और जैसे ही वह घर के सामने पहुंचता है. तो एक के बाद एक दो बम एक साथ फेंकता हुआ नजर आ रहा है.

आरोपी रहवासियों से मांगता है गुंडा टैक्स

बताया जा रहा है कि आनंद ठाकुर नाम का शख्स इलाके में गुंडा टैक्स वसूलने के लिए लोगों को धमकाया करता है. इलाके के रहवासियों से लेकर अन्य व्यापारियों से भी वह रंगदारी वसूलने के लिए धमकियां दिया करता है. दिनदहाड़े हुए इस बम कांड के बाद कॉलोनी के लोग दहशत में हैं. इस मामले की रिपोर्ट पीड़ित ने घमापुर थाने में दर्ज कर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा कायम कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Bhind: चंबल में वासेपुर जैसा नजारा, फिश फ्राई नहीं बना तो बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

    follow google newsfollow whatsapp