छिंदवाड़ा में फिर गरजे CM मोहन यादव, बोले- ये कमलनाथ का गढ़ नहीं, उनकी गड़बड़ी है...

पवन शर्मा

13 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 13 2024 12:54 PM)

मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर मुकाबला दिनों दिन दिलचस्प होता जा रहा है. बीजेपी इस सीट को जीतने की लिए पूरी कोशिश करती नजर आ रही है,

Chief Minister Mohan Yadav

Chief Minister Mohan Yadav

follow google news

Chhindwara Loksabha Seat 2024: मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर मुकाबला दिनों दिन दिलचस्प होता जा रहा है. बीजेपी इस सीट को जीतने की लिए पूरी कोशिश करती नजर आ रही है, तो वहीं कांग्रेस और कमलनाथ इसे बचाने के लिए पूरे परिवार के साथ जमीन पर दिखाई दे रहे हैं. ऐसा पहली बार है जब  इस सीट पर फाइट बराबर की देखी जा रही है. जानकारों की माने तो इस समय कोई कुछ नहीं कह सकता है कि छिंदवाड़ा परिणाम क्या होगा.

यह भी पढ़ें...

मुकाबला बराबरी का माना जा रहा है. इसी बीच सियासी बयानबाजी भी थमने का नाम नहीं ले रही है. चाहे फिर सीएम मोहन हों या फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पक्ष में उनके समर्थक हर तरफ से बयानबाजी कर रहे हैं.

बीते दिन सीएम मोहन यादव ने कमलनाथ पर करारा तंज कसते हुए कहा, "कमलनाथ देशभर में छिंदवाड़ा मॉडल की बात करते हैं, लेकिन क्या मॉडल है ये बताते नहीं..." वे आगे कहते हैं, "छिंदवाड़ा कमलनाथ का गढ़ नहीं, कमलनाथ की गड़बड़ी है"

अब छिंदवाड़ा आजाद होगा- सीएम मोहन यादव

सीएम मोहन यादव ने आगे कहा, "आप परिवारवाद लगाकर नोट तंत्र के आधार पर चुनाव जीतना चाहते हैं. जनता इस पर कभी भरोसा नहीं करेगी". उन्होंने कहा कि जनता की जो दिल की आवाज आती है, तो बड़े-बड़े अहंकारी धराशाई हो जाते हैं. 'अब छिंदवाड़ा आजाद होगा. छिंदवाड़ा का अपना सांसद होगा.' 

सब बदल गए साहब, हम नही बदलेंगे- समर्थक

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम क़मलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के लिए कल शाम शहर के समीप ग्रामीण इलाकों में रोड शो कर रहे थे. रोड शो के दौरान एक कार्यकर्ता ने कमलनाथ के पास आकर कहा, "सब बदल गए साहब, हम नहीं बदलेंगे."

बता दें कि कल शाम को कमलनाथ शहर से लगे ग्राम घाटपरासिया, रामगड़ी सारना में रोड शो किया और जनता से रूबरू हुए. आपको बता दें छिंदवाड़ा में कमलनाथ के कई करीबी एक के एक साथ छोड़ते जा रहे हैं. कमलनाथ के अधिकतर लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं. ऐसे में अब केवल कमलनाथ को जनता पर ही भरोसा है. यही कारण है कि वे लगातार जमीन पर रहकर चुनाव प्रचार संभाल रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp