केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सिंधिया का बड़ा बयान, बोले- जिसके ऊपर इतना बड़ा इल्जाम, उसे...

हेमंत शर्मा

23 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 23 2024 10:45 AM)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही बीजेपी समेत तमाम राजनीतिक दल एक तरफ तो बीजेपी दूसरी तरफ नजर आ रही है, इसी बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान ने सरगर्मी तेज कर दी है.

jyotiraditya sindhiya

jyotiraditya sindhiya

follow google news

MP News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद बीते दिन उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने उन्हें 6 दिन की रिमांड पर भेज दिया है. ईडी ने दिल्ली की राउज अवेन्यू कोर्ट में केजरीवाल की 10 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन अदालत ने केवल 6 दिन की ही रिमांड दी है. जैसे ही अरविंद केजरीवाल को 6 दिन की रिमांड पर भेजा गया, बीजेपी ने भी भी अब सोशल मीडिया समेत तमाम कार्यकमों में केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर हमला शुरू कर दिया है. इसके अलावा बीजेपी ने सोशल मीडिया पर केजरीवाल पर निशाना साधते हुए एक पोस्टर जारी किया. इस पोस्टर के अंदर लिखा है, "हंगामा क्यूं है बरपा, थोड़ी सी जो पी ली है.

यह भी पढ़ें...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद जहां अलग-अलग स्थान पर अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की विरोध में प्रदर्शन किया जा रहे हैं, तो वहीं ग्वालियर में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.  

सिंधिया ने मीडिया से चर्चा करते वक्त अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पूछे गए सवाल के जवाब में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि जिस व्यक्ति के ऊपर इतना बड़ा इल्जाम लगा हो, मैं मानता हूं कि उन्हें नैतिकता के आधार पर अपना पद छोड़ देना चाहिए, अब स्पष्ट हो गया है कि आम आदमी पार्टी पूर्ण रूप से कुर्सी की दौड़ में है, जनता के लिए नहीं है.

बीजेपी ने किया पोस्टर जारी

बीजेपी ने सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी करते हुए लिखा, "हंगामा क्यूं है बरपा..." बीजेपी के इस पोस्टर के अंदर जेल की सलाखें हैं, उसके पीछे शराब की एक बोतल में अरविंद केजरीवाल का एक कार्टून बना है। बोतल के ऊपर लिखा है, "हंगामा क्यूं है बरपा, थोड़ी सी जो पी ली है..." वहीं सलाखों के बार खड़े दिख रहे लोग कहते दिख रहे हैं, "डाका तो है डाला, चोरी भी की है"

    follow google newsfollow whatsapp