प्रहलाद पटेल ने क्याें कहा- राहुल गांधी को नहीं आती हिंदी? कमलनाथ के घर पुलिस के जाने पर कही ये बात

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

15 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 15 2024 6:17 PM)

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दोनों पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में लगी हुई हैं. सोमवार को कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

prahlad patel

prahlad patel

follow google news

MP Politics: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दोनों पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में लगी हुई हैं. सोमवार को कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी की दादी ने 50 साल पहले गरीबी हटाओ का नारा दिया था. गरीबी हटी होती तो इन दस सालों में हमारी अर्थव्यवस्था विश्व में पहले नंबर पर होती. वहीं उन्होंने राहुल गांध पर तंज कसते हुए कहा "राहुल गांधी को हिंदी पढ़ना नहीं आती है, इसके लिए हमारा संकल्प पत्र अंग्रेजी भाषा में भी  बनाया गया है"

यह भी पढ़ें...

कैबिनेट मंत्री ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में इस बार पार्टी 400 पार करके रहेगी. उन्होंने दावा किया कि "छिंदवाड़ा में भी इस बार कमल खिलेगा और वहां भी जीत बीजेपी की ही होगी"

 

कमलनाथ देश के पहले प्रत्याशी जो घर में बनाए हेलीपैड-पटैल

प्रहलाद पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा "ये देश के पहले प्रत्याशी हैं जो  अपने घर पर हेलीपैड बनाकर हेलीकॉप्टर उतरता है. उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर में आप क्या लेकर जाते हैं इसका चुनाव आयोग को पता करने का अधिकार है, यदि आप घर में हेलीपैड नहीं बनाते तो चुनाव आयोग व पुलिस आपके घर नहीं आती. 

ये भी पढ़ें:कमलनाथ के घर पहुंच गई इतनी पुलिस कि बन गई छावनी, क्या करने गई है इतनी पुलिस?

अंतिम दिनों में पैसों की लड़ाई-प्रहलाद

प्रहलाद पटेल ने कहा कि अंतिम दिनों की लड़ाई सिर्फ पैसों की है. वोटिंग से पहले कमलनाथ के भ्रष्ट आशय को रोकने के लिए भाजपा कार्यकर्ता और निर्वाचन आयोग को काम करना चाहिए. चुनाव आयोग के पास जांच करने का अधिकार है. चुनाव आयोग से ऊपर कोई पार्टी नहीं है. जांच में सहयोग करना चाहिए. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी का संकल्प पत्र हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषा में है, राहुल गांधी को हिंदी नहीं आती है तो अंग्रेजी में भी हमने जारी किया है उसे वह ठीक से पढ़ लें.

ये भी पढ़ें 'भारत में मुसलमान कभी बहुसंख्यक नहीं हो सकते', दिग्विजय सिंह के इस बयान से क्यों मच गई हलचल

    follow google newsfollow whatsapp