Lok Sabha Election: वीडी शर्मा के खिलाफ खजुराहो से अभिषेक बच्चन को मैदान में उतार सकती है सपा?

एमपी तक

19 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 19 2024 9:44 PM)

मध्य प्रदेश में 29 लोकसभा सीटों में से 28 पर कांग्रेस अपने उम्मीदवार उतारेगी, वहीं INDIA एलायंस के तहत कांग्रेस ने सपा को एक सीट खजुराहो दी है. हालांकि अभी समाजवादी पार्टी ने खजुराहो में टिकट फाइनल नहीं किया है.

follow google news

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में 29 लोकसभा सीटों में से 28 पर कांग्रेस अपने उम्मीदवार उतारेगी, वहीं INDIA एलायंस के तहत कांग्रेस ने सपा को एक सीट खजुराहो दी है. हालांकि अभी समाजवादी पार्टी ने खजुराहो में टिकट फाइनल नहीं किया है. लेकिन अब यहां पर चर्चा है कि सपा अभिनेता अभिषेक बच्चन को खजुराहो से टिकट दे सकती है. हालांकि सपा का कहना है कि अभी किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें...

खजुराहो लोकसभा सीट पिछले दो दशक से बीजेपी का कब्जा है. फिलहाल यहां पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सांसद हैं और भाजपा ने उन्हें फिर से टिकट देकर उम्मीदवार बनाया है. हालांकि, समाजवादी पार्टी ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं. असल में, इसकी चर्चा इसलिए शुरू हुई क्योंकि सपा प्रमुख अखिलेश यादव और डिंपल यादव के साथ जूनियर बच्चन उर्फ अभिषेक बच्चन की फोटो वायरल हो रही है, जिससे यह कयास लगाया जा रहा है कि वो खजुराहो से सपा के उम्मीदवार हो सकते हैं. यदि ऐसा हुआ तो सांसद वीडी शर्मा को कड़ी चुनौती मिल सकती है और चुनाव भी दिलचस्प बन सकता है. देखिए ये खास रिपोर्ट...

    follow google newsfollow whatsapp