दिग्विजय सिंह के बयान पर सिंधिया का तगड़ा जवाब, बोले- मैं उनका गुना में स्वागत कर रहा था

एमपी तक

10 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 10 2024 2:13 PM)

Jyotiraditya Scindia Interview: मध्य प्रदेश में लोकसभा की सबसे हॉट सीट मानी जाती है गुना-शिवपुरी. जब से इस सीट पर बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, तभी से ये सीट चर्चा में है.

follow google news

Jyotiraditya Scindia Interview: मध्य प्रदेश में लोकसभा की सबसे हॉट सीट मानी जाती है गुना-शिवपुरी. जब से इस सीट पर बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, तभी से ये सीट चर्चा में है. सिंधिया का मुकाबला कांग्रेस के यादवेंद्र सिंह यादव से है. लोकसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच Tak चैनल्स के मैनेजिंग एडिटर मिलिंद खांडेकर ने उनसे खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह के सवालों के जवाब भी दिए. 

यह भी पढ़ें...

जब सिंधिया से पूछा गया कि लोग कह रहे हैं कि महाराज बदले-बदले नजर आ रहे हैं. अब जनता के बीच संपर्क बढ़ गया है. ये बदलाव क्या सोचा-समझा है... इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- "जिस शब्द का आपने इस्तेमाल किया (महाराज), वो अतीत का शब्द है. मेरा नाम ज्योतिरादित्य सिंधिया है, मैं भारत का नागरिक हूं."

अपनी मेहनत और लगन से सब कुछ हासिल किया: सिंधिया

सिंधिया ने कहा- "मैंने जो जिंदगी में कर पाया हूं मैंने अपनी मेहनत लगन और परिश्रम के साथ किया है. मुझे अपने परिवार के इतिहास पर गर्व है. लेकिन मुझे अपने काम के आधार पर, अपनी रेप्यूटेशन और पैठ खुद बनानी होगी, जिस तरह मेरे पिताजी और आजी अम्मा (विजयाराजे सिंधिया) ने बनाई."

दिग्विजय ने कहा- पहले वो महाराजा थे, BJP में जाकर भाई साहब हो गए

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बेबाकी से दिग्विजय सिंह के इस सवाल का जवाब दिया... बोले- "मैं आप से पूछना चाहता हूं कि आप किसी के भाई बनना चाहते हैं, या महाराज बनना चाहते हैं. मैं तो सबका भाई बनना चाहता हूं, सबका बेटा बनना चाहता हूं. इससे बड़ी उपाधि नहीं हो सकती जिंदगी में. कोई आपको भाई कहे, कोई आपको बेटा कहे. कोई अम्मा आपके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद प्रदान करे."

    follow google newsfollow whatsapp