नशे में धुत मंत्री के समधी ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पर निकाली भड़ास!

प्रमोद भार्गव

• 10:11 AM • 13 Jan 2023

MP Political News: मप्र के शिवपुरी में लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा के समधी जगदीश धाकड़ ने नया राजनीतिक हंगामा खड़ा कर दिया है. दरअसल दो दिन पहले बैराढ़ थाना परिसर में नशा मुक्ति को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा थे. इसी दौरान उनके […]

MP politics Shivpuri News political drama MP political news

MP politics Shivpuri News political drama MP political news

follow google news

MP Political News: मप्र के शिवपुरी में लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा के समधी जगदीश धाकड़ ने नया राजनीतिक हंगामा खड़ा कर दिया है. दरअसल दो दिन पहले बैराढ़ थाना परिसर में नशा मुक्ति को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लोक निर्माण राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा थे. इसी दौरान उनके समधी नशे में धुत होकर पहुंच गए और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को बहुत अपशब्द बोले.

यह भी पढ़ें...

यहां आपको बता दें कि शिवपुरी जिले के जिस पोहरी क्षेत्र में यह कार्यक्रम हो रहा था, वह दरअसल मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र में आता है और इस क्षेत्र के सांसद खुद केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर हैं. प्रदेश सरकार के ही राज्य मंत्री के समधी द्वारा उनकी ही मौजूदगी में केंद्रीय मंत्री को अपशब्द कहने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

मंत्री ने समधी से बनाई दूरी, समधी अब मांगने लगा माफी

मामले के तूल पकड़ते ही मंत्री सुरेश राठखेड़ा ने इस पूरी घटना से अपना पल्ला झाड़ लिया है. उन्होंने जगदीश धाकड़ से अपना कोई भी सम्बंध होने से इनकार कर दिया है और घटना से खुद को अनजान बताया है. वहीं जगदीश धाकड़ के खिलाफ इस मामले में गोवर्धन थाना में प्राथमिकी भी दर्ज हो चुकी है. मामला बढ़ जाने के बाद अब जगदीश धाकड़ ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो जारी कर केंद्रीय मंत्री और क्षत्रिय समाज से माफी मांग ली है.

    follow google newsfollow whatsapp