लोकसभा की उम्मीद टूटने पर छलका इमरती देवी का दर्द, पार्टी में भितरघात पर कही चौंकाने वाली बात

सर्वेश पुरोहित

12 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 12 2024 10:26 AM)

मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री सिंधिया समर्थक नेता मानी जाने वाली इमरती देवी अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

पूर्व मंत्री इमरती देवी

imarti_devi

follow google news

MP Politics: मध्य प्रदेश की पूर्व मंत्री सिंधिया समर्थक नेता मानी जाने वाली इमरती देवी अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार भी वे अपने बयान को लेकर ही चर्चांओं में हैं. दरअसल इमरती देवी लोकसभा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के समर्थन में डबरा विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की बैठक में अपना भाषण दे रही थी. तभी इमरती ने कुछ ऐसा कहा जिससे वहां बैठे कार्यकर्ता और नेता खुद अचंभित रह गए. 

यह भी पढ़ें...

पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा, 'आप ऐसे लोगों से बचें जो मंच पर खड़े होकर कहते हैं, कि भारतीय जनता पार्टी हमारी मां है और मां का टाइम आता है. तो लातें (पैर) मारते हैं माँ तो मां होती है.' उन्होंने आगे कहा, "भारतीय जनता पार्टी हमारी मां है आप जौनसा क्षेत्र हमें दे देंगे इमरती देवी अपनी मां की पूरी लाज रखेगी. जैसे हमने अपने लिए वोट मांगे हैं. वैसे ही हम झोली फैला कर भारत कुशवाहा के लिए वोट मांगूगी."

कांग्रेस से बीजेपी में आने के बाद 2 चुनाव हारी इमरती

बता दें कि इमरती देवी भाजपा में आने के बाद दो बार 2020 और 2023 का चुनाव हार चुकी हैं. अपने समधी सुरेश राजे कांग्रेस से हार का ठीकरा इमरती भितरघातियों पर ही थोपती हैं. यही नहीं बीजेपी में चल रही गुटबाजी को लेकर इशारा करते हुए कहा जो भी कार्यकर्ता भाजपा को अपनी मां मानेगा वही सच्चा कार्यकर्ता है. 

400 पार का नारा पूरा होकर रहेगा: इमरती देवी

इमरती देवी ने कहा- जिस पार्टी में रहो उस पार्टी का काम करो. एक उम्मीदवार आएगा तो आप सभी को प्रत्याशी बनना पड़ेगा. इस बार नरेंद्र मोदी की हवा है, राम जी की हवा है. बाबा महाकाल की हवा है. इस लिए मोदी जी का 400 पार का नारा है तो वह 400 पार होकर रहेगा.

अपने समधी और कांग्रेस विधायक सुरेश राजे से दो बार हार चुकी इमरती देवी हार का ठीकरा पार्टी के भितरघातियों को देती रही हैं. उसमें भी विशेषकर पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को अप्रत्यक्ष रूप से हार का जिम्मेदार ठहरा चुकी हैं.

    follow google newsfollow whatsapp