नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- यह डेलीगेट की नहीं, फैमिलीगेट की सूची है..

अशोक शर्मा

21 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 21 2023 8:52 AM)

AICC Delegates List: कांग्रेस की डेलीगेट लिस्ट जारी होने के बाद प्रदेश में सियासत तेज हो गई है. इस लिस्ट में मध्यप्रदेश से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह समेत उनके बेटों और कई समर्थकों के नाम भी शामिल हैं. डेलीगेट सूची जारी होने पर नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसा है. नरोत्तम मिश्रा […]

Narottam Mishra, AICC Delegates List, Kamalnath, Digvijay Singh, Congress, Politics

Narottam Mishra, AICC Delegates List, Kamalnath, Digvijay Singh, Congress, Politics

follow google news

AICC Delegates List: कांग्रेस की डेलीगेट लिस्ट जारी होने के बाद प्रदेश में सियासत तेज हो गई है. इस लिस्ट में मध्यप्रदेश से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह समेत उनके बेटों और कई समर्थकों के नाम भी शामिल हैं. डेलीगेट सूची जारी होने पर नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसा है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये डेलीगेट कम और फैमिलीगेट ज्यादा लग रहा है. एआईसीसी की डेलीगेट सूची जारी होने पर नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर परिवारवाद के आरोप लगाए.

यह भी पढ़ें...

एआईसीसी की डेलीगेट लिस्ट जारी होने पर कांग्रेस पर बीजेपी ने निशाना साधा. डेलीगेट लिस्ट जारी होने के बाद नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, नकुलनाथ और कांतिलाल भूरिया जैसे कांग्रेस नेताओं के नाम लिए. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इनको कांग्रेस से ज्यादा परिवार की चिंता है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इनको चिंता है कि परिवार के उत्तराधिकारी कैसे आगे बढ़ें.

सचिन यादव को लेकर भी कसा तंज
नरोत्तम मिश्रा ने डेलीगेट लिस्ट में सचिन यादव का नाम शामिल नहीं किए जाने को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सचिन यादव सिर्फ इसलिए रह गए, क्योंकि उनके भाई अरुण यादव ने कमलनाथ  को भावी मुख्यमंत्री बताने पर सवाल उठाए थे. डेलीगेट लिस्ट में सबसे ज्यादा कमलनाथ गुट के लोग शामिल हैं.

नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना! कहा “आपके जाने से कांग्रेस के ही वोट कटते हैं”

मध्यप्रदेश से एआईसीसी के डेलीगेट्स
डेलीगेट (निर्वाचक मंडल का सदस्य) लिस्ट में मध्यप्रदेश से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, उनके बेटे नकुलनाथ, दिग्विजय सिंह के परिवार से उनके खुद के अलावा बेटे प्रियव्रत सिंह और भाई लक्ष्मण सिंह का नाम शामिल है. कांतिलाल भूरिया के साथ ही उनके बेटे विक्रांत भूरिया का नाम भी शामिल है. डेलीगेट्स के नामों में कई वरिष्ठ नेताओं के नाम शामिल नहीं किए गए हैं, जबकि नए लोगों को जगह दी गई है.

दतिया में पीतांबरा पीठ प्राकट्य समारोह
नरोत्तम मिश्रा इन दिनों दतिया के दौरे पर हैं. वे अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया में बीजेपी की विकास यात्रा कर रहे हैं. इस दौरान मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कई गांवों का दौरा किया. दतिया में इन दिनों मां पीतांबरा पीठ का प्राकट्य दिवस का भव्य समारोह भी मनाया जा रहा है. नरोत्तम मिश्रा मां पीतंबरा पीठ के प्राकट्य दिवस समारोह में भाग लेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp